For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को आई फैमिली की याद, शेयर की गुमसुम तस्वीर- भाईजान का रमज़ान वाला स्पेशल पोस्ट

    |

    सलमान खान ने रमदान की फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर भाईजान ने अपने फैंस को इस पाक महीने की शुभकामनाएं दी। साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की। जिसमें वह ब्लैक टीशर्ट और सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर में सलमान खान एक टक देखते नजर आ रहे हैं और एकदम गुमसुम नजर आ रहे हैं।

    शादी टूटने की अफवाहों के बीच सुनिधि चौहान का ये वीडियो वायरल, 2 साल के बेटे संग आई नजरशादी टूटने की अफवाहों के बीच सुनिधि चौहान का ये वीडियो वायरल, 2 साल के बेटे संग आई नजर

    मानों त्योहार के दिन वह परिवार को मिस कर रहे हो। रमदान शुरू हो चुके हैं और सलमान खान परिवार के साथ नहीं है। सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने पनवेल वाले फार्महाउस में फंसे हुए हैं। उनके साथ अर्पिता की फैमिली और सोहेल खान के बेटे निर्वाण भी हैं।

    उनकी तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि त्यौहार के मौके पर वह अपने परिवार, अपने पिता सलीम खान को खासा मिस कर रहे हैं। रोज़े शुरू हो चुके हैं और वह लॉकडाउन के चलते फंसे हुए हैं।

    सलमान खान की SAD फोटो

    सलमान खान की SAD फोटो

    सलमान खान ने पहले सोशल मीडिया पर रमज़ान की शुभकामनाएं फैंस को दी। इसके तुरंत बाद सलमान खान ने अपने गुमसुम फोटो शेयर की। इस तस्वीर को ऐसा लग रहा है मानो त्यौहार के दिन सलमान परिवार को मिस कर रहे हैं।

    सलमान खान का रमज़ान का स्पेशल पोस्ट

    सलमान खान का रमज़ान का स्पेशल पोस्ट

    सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फैंस को रमजान की शुभकामनाएं कुछ इस अंदाज में दी। साथ ही कोरोना को लेकर भी कहा कि घर पर रहे स्वस्थ रहें।

    फैमिली को कर रहे मिस

    फैमिली को कर रहे मिस

    सलमान खान की फैमिली में काफी सदभाव और एकता देखने को मिलती है। उनके परिवार में ईद से लेकर दिवाली तक मनाई जाती है। पूरा परिवार साथ में त्यौहारों को सेलिब्रेट करता है। ऐसे में सलमान खान परिवार से दूर पनवेल फार्महाउस में फंसे हैं और वह परिवार को मिस कर रहे हैं।

    लॉकडाउन में ऐसे फंसे

    लॉकडाउन में ऐसे फंसे

    सलमान खान लॉकडाउन से पहले बहन अर्पिता खान परिवार और सोहेल खान के बेटे निर्वाण संग फार्महाउस पर पहुंचे थे। समय बिताने के चलते ये लोग साथ में थे लेकिन कोरोना के चलते अचानक लॉकडाउन लग गया और वह फंस गए। हालांकि सलमान खान ने लॉकडाउन का पालन किया और वह वहीं रुके हुए हैं।

    कोरोना गाना

    कोरोना गाना

    हाल में ही सलमान खान ने कोरोना स्पेशल सॉन्ग भी रिलीज किया था। उन्होंने प्यार करोना गाना खुद गाया था।

    English summary
    Salman khan share sad photo missing family in ramadan wishing fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X