For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने नन्ही आयत पर लुटाया प्यार-आहिल का रिएक्शन तो आप देखते ही रह जाएंगे PIC

    |

    लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पेनवल स्थित फार्महाउस में ठहरे हुए हैं। यहां उनके साथ भतीजा निर्वाण भी हैं। वहीं बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा का परिवार भी यही रुका है। परिवार और दोस्तों संग सलमान खान फार्महाउस में ठहरे हुए हैं। यहीं से सलमान खान ने सबसे क्यूट सदस्यों के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अर्पिता की बेटी आयत, बेटा आहिल और सोहेल खान का बेटा निरवा खान नजर आ रहे हैं।

    बर्थडे गर्ल कृति सेनन की बचपन से मॉडलिंग तक की RARE तस्वीरें, सुशांत के साथ जुड़ चुका नामबर्थडे गर्ल कृति सेनन की बचपन से मॉडलिंग तक की RARE तस्वीरें, सुशांत के साथ जुड़ चुका नाम

    सलमान खान ने आहिल और आयत को गोद में उठाया है। वहीं निरवान भी बच्चों को खिलाते दिख रहे हैं। सलमान खान बहुत प्यार से बच्चों को देख रहे हैं। खास बात ये है आयत भी सलमान खान को निहारती नजर आ रही हैं। बता दें सलमान खान की बहन अर्पिता खान की बेटी आयत 9 महीने की हैं। इससे पहले भी सलमान खान आयत संग प्यार लुटाते नजर आ चुके हैं।

    सलमान और आयत

    सलमान और आयत

    सलमान खान और आयत का जन्मदिन एक ही दिन का है। 27 दिसबंर सलमान खान के जन्मदिन पर ही अर्पिता खान की बेटी आयत का जन्म हुआ।

    क्यूट आयत

    क्यूट आयत

    इससे पहले भी सलमान खान ने आयत संग वीडियो शेयर किया था। जिसमें आयत और सलमान मस्ती करते दिखे। दोनों का ये क्यूट वीडियो खूब वायरल हुआ था।

    अर्पिता की फैमिली

    अर्पिता की फैमिली

    साल 2014 में अर्पिता की शादी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन के बेटे आयुष शर्मा से हुई। दोनों के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम आहिल हैं और बेटी आयत हैं।

    सलमान खान क्या कर रहे आजकल

    सलमान खान क्या कर रहे आजकल

    सलमान खान इन दिनों बेशक फार्महाउस पर ठहरे हैं लेकिन उन्होंने यही से अपने काम पर पूरा ध्यान दिया। वह यहां किसानी भी करते दिखे।

    English summary
    salman khan share cute pic with ayat aahil and nirvaan here is fans reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X