For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान ने किया शाहरूख पर जवाबी वार

    |

    ग्लैमरस क्रिकेट के नाम से मशहूर क्रिकेट आईपीएल सीजन 5 के करीब आते ही एकबार फिर सलमान खान और शारूख खान के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इस बार शाहरुख का कहना है कि आईपीएल के दौरान फिल्में रिलीज करना घाटे का सौदा साबित हो सकता है। लेकिन इधर दबंग फरमाते हैं कि अगर फिल्म दमदार हो तो उसपर मैच का कोई असर नहीं पड़ेगा।

    आईपीएल 5 के कार्यक्रम और परिणाम

    आपको बता दें कि 4 अप्रैल से आईपीएल सीजन 5 की शुरूआत हो रही है। वैसे भी आईपीएल को ग्लैमरस क्रिकेट कहा जाता है ऐसे में सितारें इस खेल से खुद को दूर कैसे कर सकते हैं। इस दौरान फिल्म के निर्माता निर्देशक भी अपनी नई फिल्में रिलीज करने से बच रहे हैं। उन्हें इस बात का डर है कि कहीं आईपीएल फीवर के चलते उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट ना जाए।

    फिल्मी पंडितों का कहना है कि आईपीए के दौरान क्रिकेट के दर्शकों की संख्या काफी बढ़ जाती है, और बेहद कम ही दर्शक होते हैं जो फिल्म देखने आते हैं। यही कारण है कि बड़े बड़े बैनर भी इस दौरान नई फिल्में रिलीज करने के मूड में दिखाई नहीं पड़ रहे है। बॉलीवुड के किंग खान का भी मानना है कि आईपीएल के दौरान रिलीज होने वाली फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है, क्योंकि इस दौरान पूरे देश पर क्रिकेट का खुमार छाया रहता है।

    शाहरूख एक स्टार होने के साथ साथ फिल्म निर्माता और आईपीएल टीम 'कोलकाता नाइटराइडर्स' के मालिक भी हैं। फिल्म रिलीज करने के बारे में उनका कहना है कि बतौर निर्माता उनके लिए फिल्म की कमाई काफी मायने रखती हैं और आईपीएल के दौरान वह अपनी फिल्म को पर्दे पर रिलीज करने के बारे में कई बार सोचेंगे।

    लेकिन, इधर उनके दुश्मन सलमान का कहना है कि अगर फिल्म में दम होगा तो वो हर हाल में सफल होगी। शाहरूख की कही बात पर सलमान ने कहा कि आईपीएल का खुमार किसी शानदार फिल्म को हिट होने से नहीं रोक सकता।

    वह कहते हैं कि मैं नहीं मानता कि क्रिकेट का असर फिल्मों पर होता है, मेरी फिल्म बीवी नंबर वन जब रिलीज हुई थी तो वर्ल्ड कप चल रहा था और वो बॉक्स ऑफिस पर भी हिट थी। वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब शाहरूख और सलमान की राय पूरी तरह से अलग हो।

    English summary
    Bollywood Dabangg Salman Khan and Shahrukh Khans war of words continues over IPL cricket season 5.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X