For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान Flop, शाहरुख खान भी औंधे मुंह गिरे, रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन

    |

    2018 बॉलीवुड के लिए काफी शॉकिंग साल रहा है। पिछले साल बॉलीवुड के हर सुपरस्टार ने अपनी बड़ी फिल्में रिलीज की और ये फिल्म 100-200 करोड़ के बजट के तैयार की गई थीं। वहीं चौंकाने वाला रहा इन बड़ी फिल्मों पर ऑडिएंस का रिएक्शन.. इन फिल्मों में न स्टार वैल्यू काम आई न ही भारी-भरकम पैसा, ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। वहीं फैंस के ऐसे रिएक्शन पर खुद बॉलीवुड स्टार्स भी हैरान हैं। ऐसे में एक बात तो साफ हो गई है अब ऑडिएंस स्टार वैल्यू और बड़ा बजट नहीं बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग देखना चाहती है।

    [Bday Spcl: आते ही ऋतिक रोशन ने किया Dhamaka, ताबड़तोड़ 92 अवॉर्ड, कभी नहीं आया ऐसा सुपरस्टार]

    हाल ही में जब रणवीर सिंह से गली बॉय के प्रमोशन के दौरान जब पिछले साल बड़ी फिल्में फ्लॉप होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर बड़े मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 'अगर लोग ऐसा कहते हैं तो मैं इससे सहमत हूं, फिर उन्होंने कहा कि 'उन्हें ऐसी बातों पर भरोसा नहीं है। जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो उन्हें भी बुरा लगता है। फिल्मों में हर किसी की जी-तोड़ मेहनत लगती है और जब फिल्में चलती हैं खासकर जब वो मेरी फिल्म हो तो मुझे काफी अच्छा फील होता है।'

    आपको बता दें कि रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली बॉय ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट भी अलग अवतार में नजर आएंगी। ये फिल्म 14 फरवरी, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बहरहाल, आगे आपको बताते हैं 2018 की वो फिल्में जिनमें बड़े स्टार, भारी भरकम बजट और फिल्मी मसाला होने के बाद भी फ्लॉप हो गईं।

    रेस 3

    रेस 3

    इस साल का सबसे बड़ा झटका दिया सलमान खान ने। और उन्हें सबसे बड़ा सदमा दिया दर्शकों ने। सलमान खान की रेस 3 को ईद के बावजूद दर्शक नहीं मिले और फिल्म फ्लॉप हो गई।

    जीरो

    जीरो

    शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। इस फिल्म से न सिर्फ ऑडिएंस को बल्कि शाहरुख खान को भी काफी उम्मीदें थीं।

    ठग्स ऑफ हिंदु्स्तान

    ठग्स ऑफ हिंदु्स्तान

    यशराज फिल्म्स के लिए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बहुत ही बड़ी फिल्म थी। 200 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

    कालाकांडी

    कालाकांडी

    सैफ अली खान वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाते। उनकी डार्क कॉमेडी कालाकांडी आई और चली गई। बिना किसी को बताए। बिना दर्शक का मुंह देखे।

    यमला पगला दीवाना 3

    यमला पगला दीवाना 3

    सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र एक बार फिर यमला पगला दीवाना लेकर चले आए। लेकिन इस बार दर्शकों ने उनको पूरी तरह नकार दिया।

    साहब, बीवी और गैंगस्टर 3

    साहब, बीवी और गैंगस्टर 3

    संजय दत्त के नाम पर इस फिल्म का प्रचार तो खूब हुआ लेकिन फिल्म को दर्शक ना के बराबर मिले। नतीजा - सुपरफ्लॉप

    फन्ने खां

    फन्ने खां

    ऐश्वर्या राय बार बार कोशिश कर रही हैं कि दर्शक उन्हें एक बार फिर इज़्जत दे दें लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। कुल मिलाकर उनकी एक और कोशिश, फन्ने खां, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

    वेलकम टू न्यूयॉर्क

    वेलकम टू न्यूयॉर्क

    ये फिल्म किसी को याद नहीं होगी हालांकि इसमें बहुत सारे बॉलीवुड सितारे थे। फिल्म की हीरोइन थी सोनाक्षी सिन्हा तो ज़्यादा याद करने की ज़रूरत भी नहीं है। फिल्म फ्लॉप थी।

    अय्यारी

    अय्यारी

    नीरज पांडे ने अक्षय कुमार के बिना फिल्म बनाई और वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इस फिल्म की कहानी कुल बस इतनी सी ही थी।

    {document1}

    English summary
    Salman Khan and Shahrukh Khan big budget film flop last year know what Ranveer Singh has to say.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X