»   » सलमान खान का NEGATIVE डेब्यू...ये रही रेस 3 की 'ग्रे डीटेल्स'!

सलमान खान का NEGATIVE डेब्यू...ये रही रेस 3 की 'ग्रे डीटेल्स'!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो विलेन का रोल कभी नहीं करेंगे क्योंकि लोग उन्हें हमेशा से हीरो समझते हैं। लेकिन अब ये तय हो चुका है कि रेस 3 में सलमान खान पहली बार निगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए। आजतक सलमान ने ऐसा कुछ किया नहीं है।

salman-khan-set-go-grey-in-race-3-check-details

सलमान खान ने तय किया था कि वो कभी भी विलेन नहीं बनेंगे। इसका सबसे बड़ा कारण है उनकी इमेज, जो उन्होंने काफी मुश्किल से सुधारी है और बस इसीलिए, सलमान खान अपनी इमेज के साथ कोई खिलवाड़ नहीं करेंगे।

सलमान का मानना है कि वो हिंदी फिल्मों के हीरो हैं और इस देश में हीरो का मतलब हीरो है। अंत में वो जीतता है, चाहे किसी के लिए भी लड़ रहा हो। और वो वही करते हैं अपने फैन्स के लिए।

salman-khan-set-go-grey-in-race-3-check-details
Saif Ali Khan REACTS on Salman Khan replacing him in Race 3; Watch Video | FilmiBeat

बस यही कारण है कि सलमान खान कभी भी, अपनी इस इमेज के साथ कोई भी खिलवाड़ नहीं करना चाहेंगे। और इसलिए धूम 4 हो या रेस 3, सलमान कहीं भी विलेन नहीं बनना चाहते थे। उन्हें हीरो बनना पसंद है।

वैसे भी उन्होंने बमुश्किल अपनी इमेज सुधारी है -

अच्छा वाला गंदा आदमी!

अच्छा वाला गंदा आदमी!

फैन्स उनकी हर बात को पत्थर की लकीर मानते है। सलमान का मानना है कि वो हिंदी फिल्मों के हीरो हैं और इस देश में हीरो का मतलब हीरो है। अंत में वो जीतता है, चाहे किसी के लिए भी लड़ रहा हो। और वो वही करते हैं अपने फैन्स के लिए।जानिए किन आदतों ने सलमान को बनाया था विलेन -

तौबा तेरा गुस्सा

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

घरेलू हिंसा?

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

नो सीरियस!

नो सीरियस!

सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

क्रिमिनल

क्रिमिनल

इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

खुद पर काबू है या नहीं

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

मैं अपना फेवरिट हूं!

मैं अपना फेवरिट हूं!

सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

गैर ज़िम्मेदार

गैर ज़िम्मेदार


जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

खिलाड़ी!

खिलाड़ी!

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

शाहरूख से पंगा

शाहरूख से पंगा

इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

English summary
Salman Khan all set to go grey in Race 3, Check Details.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi