For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा, बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद मिली Y+ सिक्योरिटी

    |

    महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बड़ा फैसला लिया है। कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाकर वाई प्लस श्रेणी की कर दी गई है। यह फैसला महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया है।

    सलमान खान को बिश्नोई गैंग ने पिछले दिनों उन्हें और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई जेल में है लेकिन, बिश्नोई गैंग पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को भी जान से मारने का आरोप है। इस बारे में बिश्नोई गैंग ने कहा था कि, उनका समाज काले हिरण की पूजा करता है और सलमान खान ने काले हिरण की हत्या की है जिसकी वजह से उनमें आक्रोश है।

    Shahrukh Khan से चाहिए Pathaan टीजर वाला तोहफा, जन्मदिन से पहले फैंस ने की डिमांड!Shahrukh Khan से चाहिए Pathaan टीजर वाला तोहफा, जन्मदिन से पहले फैंस ने की डिमांड!

    यह धमकी सलमान खान को एक पेपर पर लिखकर दी गई थी। सलमान खान के पिता सलीम खान जब सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तब, उन्हें यह पेपर मिला था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराया था। लेकिन, अब सलमान खान को सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा देने का फैसला किया है।

    साथ ही आपको बता दें कि, सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा श्रेणी में बदलाव किए गए हैं। अक्षय कुमार को अब एक्स कैटगरी की सुरक्षा दी गई है। वहीं, द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दोनों को फिल्म रिलीज के बाद से कई बाद धमकी मिल चुकी है।

    English summary
    Salman Khan Security increased after death threat from bishnoi gang, Y security provided to superstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X