»   » Salman Ignorant सलमान खान ने कहा सॉरी, टाइगर को दे दो फांसी!

Salman Ignorant सलमान खान ने कहा सॉरी, टाइगर को दे दो फांसी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्विटर पर अपने खुद के ही ट्वीट्स को लेकर सलमान खान ने पूरे भारत की जनता से माफी मांगी है। सलमान खान का कहना है कि उन्होंने याकूब को फांसी ना दी जाए ऐसा नहीं कहा , साथ ही ये भी कहा कि वो किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं हैं।

Top Box Office सलमान खान की बजरंगी भाईजान के रिकॉर्ड्स!

सलमान खान ने कहा उनके पिता ने उन्हें फोन करके बोला कि वो अपने ट्वीट्स डिलीटकर दें क्योंकि उन्हें पढ़कर लोग कुछ और ही मतलब निकाल रहे हैं। इसके चलते मैंने वो ट्वीट्स डिलीट कर दिये हैं।

Top Bollywood News- बजरंगी भाईजान देख पाकिस्तानी बोले I'm Loving It

साथ ही मैं सभी से माफी भी चाहता हूं। आइये देखते हैं और क्या क्या कहा सलमान खान ने।

पापा ने कहा मांगो मांफी

सलमान खान ने कहा मेरे पिताजी ने मुझे फोन किया और कहा कि मुझे अपने ट्वीट्स को डिलीट कर देना चाहिए। क्योंकि उन्हें पढ़कर लोगों को इस बात को लेकर मिसअंडरस्टैंडिग हो सकती है कि मैं किसी धर्म को सपोर्ट कर रहा हूं।

टाईगर को मिलनी चाहिए फांसी

सलमान खान ने कहा मैंने ट्वीट किया था कि टाइगर मैनन को फांसी मिलनी चाहिए। लेकिन मैंने ये भी कहा याकूब को अपने भाई के बदले फांसी नहीं दी जानी चाहिए।

मेरे ट्वीट धर्मविरुद्ध नहीं

मैं अभी भी ये कहता हूं कि मैंने जो कुछ भी ट्वीट किया वो किसी भी धर्म के विरुद्ध नहीं था। मैंने हमेशा ही हर धर्म का सम्मान किया है।

एक मासूम की जान जाना पूरी मानवता के खत्म होने के बराबर

मुंबई ब्लास्ट के दौरान कइयों की जानें गयीं। और मैने यही कहा कि एक मासूम की जान जाना पूरी मानवता के खत्म होने के बराबर है।

माफी चाहता हूं

मैं हर उस मिसअंडरस्टैंडिग के लिए माफी चाहता हूं जो मेरे ट्वीट्स के जरिये पैदा हुईं।

मैं किसी धर्मविरुद्ध ट्वीट नहीं किया

मैं फिर से कहता हूं को जो लोग ये कह रहे हैं कि मेरे ट्वीट धर्मविरद्ध हैं, वो असल में गलत हैं। मैं हर धर्म की इज्जत करता हूं।

English summary
Salman Khan recently tried to defend Yakub Memon on twitter. Indians started abusing and criticising Salman Khan and soon Salim Khan asks Salman to say sorry. See what Salman Khan says about his earlier tweets.
Please Wait while comments are loading...