For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेंटल छोड़ आए सलमान, चोट की अफवाहों से परेशान!

    |

    सलमान खान को हाल ही में फिल्म मेंटल की शूटिगं के दौरान पैर कीनस में खिंचाव की वजह से शूटिंग बंद करनी पड़ी। लेकिन मीडिया में खबर आई कि सलमान खान के पैर में चोट लग गयी है और इसी वजह से सलमान खान ने अपनी शूटिंग रोक दी। और खबर ये भी है कि सलमान खान वापस मुंबई आ गये हैं। अब सलमान खान के पास मेंटल की शूटिगं के लिए वक्त नहीं है क्योंकि अब उन्हें अपनी फिल्म शेर खान की शूटिंग शुरु करनी है। सलमान खान ने अपने फैन्स को उनकी चोट को लेकर परेशान देखकर खुद ट्वीट किया है कि वो ठीक हैं सिर्फ उनके पैर की नस खिंच गयी थी। सलमान खान अब बिल्कुलु ठीक हैं और उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वो चिंता ना करे।

    सलमान खान कुछ दिनों से हैरदराबाद में अपने भाई सोहेल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म मेंटल की शूटिगं कर रहे थे। इस फिल्म की शटिंग के दौरान दो दिन पहले सलमान खान के पैर में चोट लगने की खबर आई। बाद मे ये भी खबर आई कि सलमान खान वापस मुंबई आ रहे हैं। लोगों को लगा कि सलमान खान को काफी चोट आई है लेकिन असल में सलमान खान के पैर में सिर्फ हलकी सी मोच आई थी। जो कि अब ठीक है। सलमान खान के मुंबई आने की वजह ये थी कि उन्हें अपनी फिल्म शेर खान की भी शूटिंग करनी है। इसलिए सलमान खान वापस आ गये हैं।

    सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा "मैं घायल नहीं हूं। सिर्फ पैर मे मोच आ गयी थी दौड़ते समय। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और वापस एक्शन में आ गया हूं।" सलमान खान अब पूरी तरह से ठीक हैं और वापस शूटिंग पर आ गये हैं।

    सलमान को लगी चोट

    सलमान को लगी चोट

    मेंटल फिल्म की शूटिगं के दौरान सलमान खान को चोट लगने की खबर आई। सलमान खान के फैन्स सलमान खान को चोट लगने की वजह से काफी परेशान भी हो गये।सभी ये जानने के लिए बेताब होगये कि सलमान खान कैसे हैं और क्या हुआ उन्हें। कुछ लोगों ने तो ट्विटर पर इस खबर को सच मानने से भी इँकार कर दिया।

    सलमान के पैर में सिर्फ मोच

    सलमान के पैर में सिर्फ मोच

    फिर ये खबर मिली की सलमान के पैर में सिर्फ मोच आई है और वो ठीक हैं। सलमान एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे और उसी के दौरान दौड़ते हुए उनके पैर में मोच आ गयी थी जिसकी वजह से मेंटल की शूटिगं रोक दी गयी थी। पर कुछ सीरियस नहीं था।

    सलमान ने कहा मैं ठीक हूं

    सलमान ने कहा मैं ठीक हूं

    सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और लिखा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। और मुझे कुछ भी नहीं हुआ है। सलमान ने लिखा "मैं घायल नहीं हूं। सिर्फ पैर मे मोच आ गयी थी दौड़ते समय। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और वापस एक्शन में आ गया हूं।"

    भाई आप शादी कर लो

    भाई आप शादी कर लो

    सलमान खान को चोट लगी इस खबर को सुनने के बाद लोग काफी परेशान थे।जब सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा कि वो ठीक हैं और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है तो कुछ फैन्स ने सलमान खान को जवाब दिया कि भाई आप अब शादी कर लो। कम से कम ख्याल रखने को कोई तो होगा आपके साथ।

    खुदा करे ये मोच जल्दी ठीक हो जाए

    खुदा करे ये मोच जल्दी ठीक हो जाए

    सलमान खान के एक बहुत ही बड़े फैन अंकित जैन ने ट्वीट किया है और लिखा है कि भाई जान खुदा करे कि आपकी चोट जल्दी से ठीक हो जाए। फिल्हाल सलमान खान वापस मुंबई आ गये हैं और आराम कर रहे हैं। इसके बाद उन्हें अपनी फिल्म शेर खान की शूटिंग भी करनी है।

    English summary
    Salman Khan tweeted that he is not injured it was just a hamstring pull while running. Salman Khan also said that he is now again back to action. Salman Khan fans were very worried when they heard about Salman Khan injury. Now they are happy that their hero Salman is fine.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X