»   » FAIL: ऐश्वर्या के दांव के आगे धरा रह गया 'सुलतान' सलमान का प्लान!

FAIL: ऐश्वर्या के दांव के आगे धरा रह गया 'सुलतान' सलमान का प्लान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान का टी़ज़र और ऐश्वर्या राय की सरबजीत का ट्रेलर एक साथ ही रिलीज़ हो रहे हैं और दोनों ही शाहरूख खान की फैन के साथ थियेटर में दिखाए जाएंगे। लेकिन जब इस तरह के क्लैश होते हैं तो फैन्स को काफी मज़ा आता है।

अब जब दो लोगों की टक्कर होगी तो ज़ाहिर सी बात है कि एक जीतेगा और एक हारेगा। लेकिन इस हार जीत का फैसला करने में भी बड़ी मशक्कत है क्योंकि बात हो रही है सलमान खान और ऐश्वर्या राय की। 
[बॉक्स ऑफिस पर भी ऐश के आगे फीके हैं सलमान] 


ऐश्वर्या राय स्टारर सरबजीत धीरे धीरे दर्शकों को बांध रही है और अब फिल्म का फाइनल पोस्टर आ चुका है जिसने फिल्म के ट्रेलर के लिए दर्शकों को काफी एक्साइटमेंट में डाल दिया है। 


वहीं सलमान खान फेम सुलतान ईद पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म शाहरूख खान की रईस से भिड़ेगी और फिल्म के लिए फैन्स में फिलहाल यही एक फैक्टर उत्साह बढ़ा रहा है। 


जानिए क्यों ऐश्वर्या के सरबजीत ट्रेलर के आगे सुलतान टीज़र हो सकता है फीका -

रियल कहानी

रियल कहानी

ऐश्वर्या राय की सरबजीत रियल कहानी है और सरबजीत की कहानी लोग वाकई जानना चाहते हैं। ऐसे में लोगों को फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है। वहीं सुलतान का यूएसपी केवल सलमान और उनका बढ़ा हुआ वज़न है।


इमोशनल ड्रामा

इमोशनल ड्रामा

सरबजीत एक इमोशनल ड्रामा है। वो भी बायोपिक। एक भाई बहन की कहानी। वहीं सलमान खान की सुलतान एक रोमांस ड्रामा है थोड़े से एक्शन - इमोशन के तड़के के साथ।


हटके ऐश

हटके ऐश

कुछ भी कह लीजिए सरबजीत में ऐश्वर्या राय वाकई काफी अलग नज़र आ रही हैं। और उनका लुक लोगों से तारीफें भी बटोर रहा है। वहीं सलमान की सुलतान में भले ही उनकी मेहनत की चर्चा हो पर कोई भी चौंका नहीं है।


डायरेक्टर

डायरेक्टर

सरबजीत के डायरेक्टर हैं मैरी कॉम फेम उमंग कुमार और दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि इस बार भी वोे दमदार बायोपिक देंगे। वहीं सलमान की सुलतान के डायरेक्टर हैं अली अब्बास ज़फर जिन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन और गुंडे बनाई है।


पोस्टर का इफेक्ट

पोस्टर का इफेक्ट

ऐश्वर्या राय की सरबजीत का इफेक्ट उसके हर एक पोस्टर के साथ बढ़ रहा है। वहीं सलमान की सुलतान के पोस्टर का दूर दूर तक कहीं कोई नामोनिशान नहीं है। फैन्स के डिमांड करने के बावजूद।


देख चुके सुलतान

देख चुके सुलतान

अब तक सरबजीत के कुछ लुक्स छोड़ कर कुछ भी नहीं दिखा है वहीं सुलतान की इतनी पब्लिसिटी हो चुकी है कि सलमान के ज़्यादातर लुक्स दर्शक देख चुके हैं।


थक चुके सुलतान

थक चुके सुलतान

सुलतान की हर दिन एक लीक तस्वीर देखकर दर्शक थक चुके हैं। वहीं सलमान इसी लुक में बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। ऐसे में टीज़र में ज़्यादा क्या मिलेगा पता नहीं। वहीं सरबजीत के बारे में सब कुछ अभी राज़ है।


सुपर कास्ट

सुपर कास्ट

कुछ भी कह लीजिए सरबजीत की कास्ट धमाकेदार है। रिचा चड्डा, रणदीप हुडा और ऐश्वर्या की ज़बर्दस्त टीम। वहीं सुलतान में सिर्फ सलमान खान की ही बात हो रही है।


कमबैक का इंतज़ार

कमबैक का इंतज़ार

ऐश्वर्या राय के फैन्स काफी समय से उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जज़्बा ने सबका दिल तोड़ दिया। ऐसे में सरबजीत का फैन्स को और बेसब्री से इंतज़ार है।



English summary
Salman Khan's Sultan will lose to Aishwarya Rai's Sarbjit.
Please Wait while comments are loading...