For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ATTENTION...कुल मिलाकर मुद्दा ये - सलमान ही सुलतान...सुलतान ही सलमान!

    By Trisha
    |

    सलमान खान जब भी ज़्यादा बोलने पर आते हैं, उनकी कोई लिमिट नहीं रहती है। या फिर उन्हें एक्साइटमेंट में समझ ही नहीं आ पाता कि वो क्या बोल रहे हैं, किसके लिए बोल रहे हैं। या फिर बस उन्हें किसी की चिंता ही नहीं है, उन्होंने मान लिया है कि वो ही सुलतान हैं।

    तभी तो हाल ही में सुलतान के बारे में बात करते हुए सलमान कुछ ऐसा बोेल गए जो उन्हें बोलने से पहले 10 बार सोचना चाहिए। सलमान स्पोर्ट्स फिल्मों पर बात कर रहे थे और बात करते करते सलमान ने कहा कि दरअसल, वो खिलाड़ियों से ज़्यादा मेहनत कर रहे हैं।

    ["...इसलिए मेरी सुलतान ब्लॉकबस्टर ही होगी!" - सलमान खान]

    खिलाड़ियों का क्या है आधे घंटे के मैच के बाद वो तो आराम से खाली हो जाते थे लेकिन सुलतान सलमान उस आधे घंटे के मैच के लिए दिन भर रिहर्सल करते थे तब जाकर उनका शॉट परफेक्ट हो पाता था। इसलिए उन्हें उस मैच के लिए दिन भर मेहनत करनी पड़ती थी।

    अब सलमान खान की इस बेवकूफाना बात का जवाब हमारे पास तो कुछ नहीं था। आपके पास हो, तो हमारे कमेंट बॉक्स में ज़रूर दें। और ये पहली बार नहीं हैं जब सलमान बोलते बोलते लिमिट क्रॉस कर गए -

    कुछ भी सुलतान!

    कुछ भी सुलतान!

    सलमान खान ऐसे ही रियो ओलंपिक्स को लेकर विवादों में हैं और अब उनका ये नया बयान उन्हें वापस किसी मुसीबत में डालने के लिए काफी है।

    कृति सैनन ने किया बोल्ड

    कृति सैनन ने किया बोल्ड

    वरूण धवन मैंने प्यार क्यूं किया पर बात कर रहे थे।

    सलमान - कैटरीना से याद आया...

    कृति - क्यों आपको कैटरीना से ही क्यों याद आया....

    सलमान - मुझे तो कभी भी कुछ भी याद आ जाता है!

    ऐश से लेकर कैट तक

    ऐश से लेकर कैट तक

    सलमान ने प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान जगह जगह ऐसी ऐसी बातें बोली हैं कि सब हैरान रह गए। और ये सब बातें उन्होंने मज़ाक में ही बोली हैं पर फिर भी लिमिट होनी चाहिए ना भाई!!!

     कैटरीना से आपको क्या फायदा

    कैटरीना से आपको क्या फायदा

    सलमान खान दीवाली स्पेशल शूट कर रहे थे, प्रेम रतन धन पायो प्रमोट करने के लिए। तभी उन्हें सेट पर एक फुलझड़ी के डिब्बे पर कैटरीना का फोटो बना दिखा। इसे देखकर...

    Read more

    ऐश्वर्या MA'AM

    ऐश्वर्या MA'AM

    सलमान प्रेम रतन धन पायो को प्रमोट कर रहे थे कि अचानक एक रिपोर्टर ने उनसे ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में सवाल कर दिया। और सलमान ने बात शुरू की ऐश्वर्या MA'AM बच्चन से!

    READ MORE

    ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

    ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

    'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा कि सोनम कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खूबसूरत हैं। इस बात पर सोनम बस हंस दी लेकिन रिपोर्टर को हेडलाइन मिल गई।

    Read more

    हम दिल दे चुके सनम बेस्ट है

    हम दिल दे चुके सनम बेस्ट है

    जब से सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर प्रेम रतन धन पायो के पोस्टर लॉन्च हुए हैं, तब से इन्हें हम दिल दे चुके सनम के साथ जोड़ा जा रहा है। और यही सवाल सलमान से हाल ही में किसी ने पूछा।

    Read more

    मैं और वफादार!

    मैं और वफादार!

    सूरज अपनी पत्नी से 100 प्रतिशत प्यार करते हैं और मैंने प्यार किया के ज़माने में ही जी रहे हैं। लेकिन इसके बाद सलमान ने अपने रिलेशनशिप की जो दिक्कतें गिनाईं वो बहुत ही मज़ेदार थीं -

    Read more

    संगीता पर भी बात

    संगीता पर भी बात

    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर संगीता बिजलानी के बारे में बड़े प्यार से बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने डांस स्टेप से घबराते रहते थे और उन्हें डांस करना बिल्कुल नहीं आता था। उस समय

    Read more

    सलमान रिएक्शन

    सलमान रिएक्शन

    MUST READ

    Ooo: तो सलमान खान ने फिर आमिर और दंगल की ले ली...क्लास!

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X