»   » #TooBad: संजय दत्त के नाम पर ये था सलमान खान रिएक्शन!

#TooBad: संजय दत्त के नाम पर ये था सलमान खान रिएक्शन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और संजय दत्त में कुछ ठीक नहीं चल रहा है ये तो सब ही जानते हैं लेकिन अब बात ज़रा ज़्यादा बढ़ चुकी है। कम से कम इतनी कि सलमान खान संजय दत्त से मिलना ही नहीं चाहते। 

हाल ही में एक इवेंट में सलमान और संजय आगे पीछे पहुंचे थे पर सलमान खान संजय दत्त को इग्नोर कर गए थे और खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी रहीं। 
[#PIC: जब बॉलीवुड संजय दत्त के लिए सड़कों पर उतरा!] 

अब खबर है कि किसी इवेंट के लिए सलमान खान को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया। सलमान ने हामी भी भर दी। फिर बाद में सलमान खान को पता चला कि इवेंट में संजय दत्त भी हैं तो उन्होंने तुरंत इवेंट कैंसिल कर दिया।

सलमान के इस खुलेआम बर्ताव से सब सकते में आ गए लेकिन भाई ने ठान लिया है कि अपने बाबा से अब नहीं मिलना है तो नहीं मिलना है। 
[10 सवाल जो संजय दत्त को कभी सोने नहीं देंगे!] 

हालांकि सलमान को जितनी जल्दी गुस्सा आता है उतनी जल्दी शांत नहीं हो पाता है। ऐसे में देखते हैं कि संजय दत्त और सलमान खान कब नॉर्मल होते हैं। 

जानिए कैसे बिगड़ी सलमान - संजू की ईक्वेशन -

रणबीर कपूर के लिए नाराज़?

रणबीर कपूर के लिए नाराज़?

सलमान खान और संजय दत्त में ज़्यादा कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ये तो सबको पता है। सबको लगा कि ये नाराज़गी रणबीर कपूर के दत्त में कास्ट होने को लेकर थी।

मैनेजर का माजरा

मैनेजर का माजरा

लेकिन माजरा था सलमान खान की मैनेजर रेशमा शेट्टी। दरअसल, सलमान ने संजय दत्त को सलाह दी थी कि रेशमा शेट्टी को अपना मैनेजर बनाए क्योंकि उन्हें काफी काम की ज़रूरत पड़ेगी पीआर से लेकर इमेज बिल्डिंग तक।

नहीं मिल रहे थे प्रोजेक्ट

नहीं मिल रहे थे प्रोजेक्ट

संजय दत्त ने मान भी लिया। ये तब की बात है जब संजय दत्त पैरोल पर बाहर आए थे। इसके बाद संजय दत्त जेल से आ भी गए पर कोई प्रोजेक्ट उन्हें नहीं मिला। जब पता किया गया तो खबर लगी कि रेशमा हर जगह इतनी फीस मांग रही हैं कि लोग काम नहीं दे रहे।

खफा हो गए सलमान

खफा हो गए सलमान

इस पर संजय ने रेशमा से बात की और उन्हें काम छोड़ने को कह दिया। सलमान को उन्होंने समझाने की कोशिश भी की लेकिन सलमान बस इस बात से खफा हो गए कि उनकी सलाह नहीं मानी गई।

पैरोल पर थे संजय

पैरोल पर थे संजय

इससे पहले जब संजय दत्त पैरोल पर बाहर आए थे तो सलमान खान ने उन्हें अपना ट्रेनर भी दिया था जिससे कि वो फिट हो सकें और कैमरे को फेस करने के लिए तैयार रहें।

 रणबीर कपूर को कास्ट कर लिया

रणबीर कपूर को कास्ट कर लिया

हालांकि सलमान खान इस बात से भी खफा हैं कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर को कास्ट कर लिया गया और संजय दत्त ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई।

एक्साइटेड थे सलमान

एक्साइटेड थे सलमान

हालांकि संजय दत्त के जेल से वापस लौटने को लेकर सलमान खान काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने कुछ महीनों पहले ये भी कहा था कि वो पार्टी देंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

छोटा भाई सलमान

छोटा भाई सलमान

वहीं जेल से निकलने के बाद आज तक सलमान खान संजय दत्त से मिलने नहीं पहुंचे हैं जबकि संजय दत्त जेल से निकलते ही सलमान खान को अपना छोटा भाई बता चुके हैं।

कैमियो की कोशिश

कैमियो की कोशिश

संजय दत्त पूरी कोशिश में लगे हैं कि सलमान खान उनकी बात सुन लें और समझने की कोशिश करें। इतना ही नहीं वो अपनी बायोपिक में भी सलमान का कैमियो चाहते हैं।

 
English summary
Salman Khan's reaction on sharing an event with Sanjay Dutt will surprise you.
Please Wait while comments are loading...