For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई- रिलीज के एक महीने में ही ओटीटी पर आ जाएगी सलमान खान की फिल्म!

    |

    सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही फिल्म के डिजिटल राइट्स ज़ी स्टूडियो ने खरीद लिये हैं। पहले बताया जा रहा था कि थियेटरों में रिलीज के एक महीने के बाद ही फिल्म ओटीटी पर आ सकती है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म एक महीने के अंदर ही ओटीटी पर उपलब्ध कर दी जाएगी।

    कोविड से पहले फिल्म इंडस्ट्री में यह नियम था कि थियेट्रिकल रिलीज के आठ हफ्तों तक फिल्म को ओटीटी पर नहीं लाया जा सकता है। लेकिन कोविड के बाद से इस नियम में बदलाव लाया जा रहा है।

    Salman Khan ने मीडिया को देख ऐसे किया किनारा, YRF Studiosमें हुए स्पॉट|FilmiBeat

    साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर भी 16 दिनों के अंदर ही अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध हो गई थी। लिहाजा, राधे को भी ज़ी प्लेक्स की ऐसी ही प्लानिंग है। बता दें, फिल्म के निर्माता हमेशा से चाहते थे राधे बड़ी स्क्रीन पर ही रिलीज हो। अभी भी मुंबई समेत कई शहरों में सिनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही चल रहे हैं। लेकिन ईद पर राधे को लाना फाइनल हो चुका है।

    धमाकेदार एक्शन-ड्रामा

    धमाकेदार एक्शन-ड्रामा

    प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म अब फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

    सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज

    सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज

    फिल्म के निर्माताओं ने साफ तौर पर कहा है कि, "भले ही थियेटर अभी पूरी तरह से नहीं शुरु हुए हैं, लेकिन राधे बड़ी स्क्रीन पर ही आएगी। यदि किसी राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया जाता है, जो यह निर्णय प्रभावित हो सकता है।"

    परफ़ेक्ट ईद

    परफ़ेक्ट ईद

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया, "हम सलमान खान की इस फिल्म के माध्यम से सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं। यह 2021 की सबसे बड़ी फिल्म होगी और हम दर्शकों का समर्थन/प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे यकीन है कि कठिन वर्ष के बाद यह प्रशंसकों के लिए खुशी का मौका होगा। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, सलमान प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों के लिए एकदम परफ़ेक्ट ईद होगी।"

    सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

    सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

    सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने शेयर किया,"सलमान खान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और 'हाउसफुल' के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में के लिए जानी जाती हैं।"

    दर्शक सिनेमाघर आएं

    दर्शक सिनेमाघर आएं

    सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "हमें राधे के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और साथ मिलकर हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और वह उनके सभी सुरक्षा दिशानिर्देश के साथ इसका आनंद लें सके।"

    स्टारकास्ट और रिलीज डेट

    स्टारकास्ट और रिलीज डेट

    सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

    बड़ी खबर: अक्षय कुमार स्टारर 'राम सेतु' के साथ फिल्म- निर्माण में उतरा अमेज़न प्राइम वीडियो, जताई खुशी

    English summary
    Salman Khan’s most awaited film Radhe Your Most Wanted to release on ZeePlex within a month of theatrical release?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X