For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'रेस 3', रिलीज से पहले ही 350 करोड़ कमाई!

    |

    कोई शक नहीं कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल है। आखिर हो भी क्यों ना.. आखिर ईद और सलमान की फिल्म एक दूसरे के पर्याय ही बन चुके हैं। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रेस 3 के निर्माता रमेश तौरानी ने फिल्म की राइट्स इरोज इंटरनेश्नल को लगभग 190 करोड़ में बेच दी है। जी हां, 190 करोड़।

    'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' की ताबड़तोड़ कमाई.. सलमान खान को तगड़ा टार्गेट!

    यह सलमान खान की आज तक सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है। बता दें, सलमान खान की पिछली फिल्म टाईगर जिंदा है की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 130 करोड़ में बिके थे। सूत्रों की मानें तो यशराज फिल्म्स, एनएच स्टूडियो, इरोज इंटरनेश्नल और फॉक्स स्टार स्टूडियो को रमेश तौरानी ने डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के लिए अप्रोच किया था। लेकिन इरोज ने 190 करोड़ की धमाकेदार डील सामने रखी, जिसे शायद ही कोई निर्माता मना कर पाए।

    2018 को देखा जाए तो फिलहाल रेस 3 और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है। डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के अलावा.. खबरों की मानें तो रेस 3 की सैटेलाइट राइट्स के लिए एक चैनल ने 75 करोड़ का ऑफर दिया है.. लेकिन निर्माता तैयार नहीं है। फिल्म की सैटेलाइट राइट्स को भी 140 करोड़ तक में बेचा जाएगा। लिहाजा, साफ है कि रेस 3 रिलीज से पहले ही 300 करोड़ पार कमाई करने वाली है।

    'मैंने सलमान के साथ कई फिल्में की हैं.. ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं..'

    टाईगर जिंदा है की सैटेलाइट्स राइट्स लगभग 70 करोड़ में बिके थे। वहीं, जब सलमान का नाम रेस 3 से जुड़ा.. तो निर्माता रमेश तौरानी इस आंकड़े को डबल करना चाहते थे। सलमान से भी कुछ बातचीत के बाद.. उन्होंने 150 करोड़ पर फाइनल किया है।

    बता दें, फिल्म के प्रॉफिट से एक अच्छा खास दाम सलमान खान भी लेने वाले हैं। साथ ही सैटेलाइट्स राइट्स का भी कुछ प्रतिशत सलमान के हिस्से में जाएगा।

    फिल्म का प्रमोशन

    फिल्म का प्रमोशन

    सही मायने में देखा जाए तो रेस 3 अब तक कोई खास क्रेज नहीं बना पाई है। टाईगर जिंदा है को लेकर जहां बेसब्री थी.. वहीं रेस 3 को लेकर फैंस के बीच भी कोई उत्साह नहीं है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए जबरदस्त प्लानिंग की जा रही है।

    मार्केटिंग कैपैंन

    मार्केटिंग कैपैंन

    मई के पहले हफ्ते में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। जिसके बाद उम्मीद है कि फिल्म थोड़ी क्रेज बढ़ाएगी। इसके बाद लगभग 40-45 दिनों का मार्केटिंग कैपैंन डिजाइन किया गया है।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीद है। खास बात है कि सलमान खान का नाम पहली बार रेस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ा है। उनको इस अंदाज में देखना शायद फैंस के लिए सरप्राइज होगा।

    3डी फॉर्मेट पर रिलीज

    3डी फॉर्मेट पर रिलीज

    अफवाहों की मानें तो रेस 3 अब 3डी फॉर्मेट पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को 3डी में बदलने का काम शुरु किया जा चुका है। बता दें, रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी, थाईलैंड और श्रीनगर जैसी खूबसूरत जगहों पर हुई है। वहीं, कई सारे जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं, जिन्हें काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है। लिहाजा, निर्माता दर्शकों को यह अनुभव थ्रीडी में देना चाहते हैं।

    रेस 3 को टक्कर

    रेस 3 को टक्कर

    रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'साहो' की हिंदी डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के लिए भूषण कुमार यानि की टी-सीरिज ने हाथ मिलाया है। साहो की हिंदी राइट्स के लिए 120 करोड़ की डील की गई है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्राफ, नील नीतिन मुकेश, महेश मांजरेकर जैसे अभिनेता दिखेंगे।

    350 करोड़ की कमाई

    350 करोड़ की कमाई

    साफ है कि रेस 3 रिलीज से पहले ही 350 करोड़ तक की कमाई करने वाली है।

    English summary
    According to reports, Salman Khan's Race 3 has been sold at humongous amount of Rs.190 crore to Eros International.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X