For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्लाह खान की 'लवस्टोरी'- तीन साल का रिश्ता, मौत से पहले ब्रेकअप

    |

    सुपरस्टार सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्लाह खान का हाल ही में फेफड़े में इंफ्केशन के कारण देहांत हुआ था। उनकी मौत से सलमान खान भी काफी ज्यादा दुखी हुए थे। इस समय अब्दुल्लाह खान के लवस्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसको सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। खबर है कि अब्दुल्लाह खान मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं अमृता थापर को डेट करते थे। वो 2005 में मिस यूनिवर्स बनीं थीं।

    इस रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थे और अक्सर उनके साथ नजर आते रहते थे। अब्दुल्लाह और अमृता का ये रिश्ता करीब तीन साल तक चला था। स्पॉटबॉय के मुताबिक दोनो की लाइफ में सबकुछ आसान नहीं चल रहा था और उनके रिश्ते से अमृता के मां-बाप बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

    कुछ समय पहले ब्रेकअप

    कुछ समय पहले ब्रेकअप

    अब्दुल्लाह खान के ब्रेक अप की बात करें तो उनकी मौत के कुछ समय पहले ही दोनो अलग हुए थे। दोनो के अलग होने का कारण भी अमृता के मां-बाप थे।

    मां बाप को नहीं था पसंद

    मां बाप को नहीं था पसंद

    दोनो अलग ही इसलिए हुए थे क्योंकि वो किसी भी सूरत में उनको तकलीफ नहीं पहुंचाना चाहते थे। अमृता अब्दुल्ला से बेहद प्यार करती थीं।

    काफी ख्याल रखा था

    काफी ख्याल रखा था

    एक बार अब्दुल्ला का मुंबई जाते समय एक्सिडेंट हो गया था। उस दौरान अमृता ने अब्दुल्ला का बहुत ख्याल रखा था।

    इग्नोर कर रहीं थीं

    इग्नोर कर रहीं थीं

    हाल ही की बात करें तो अब्दुल्लाह के एक्सीडेंट के बाद जब वो अस्पताल में भर्ती थे तो उनके दोस्तों कई बार अमृता से संपर्क करने की कोशिश की थी और उनको कई बार कॉल किया था। लेकिन वो पूरी तरह से उनको इग्नोर कर रहीं थीँ।

    मौत से काफी दुखी हुईं

    मौत से काफी दुखी हुईं

    अब्दुल्लाह खान की मौत के बाद जब अमृता के पास खबर पहुंची तो वो काफी ज्यादा दुखी हुईं थीं। अब्दुल्ला और अमृता बिजनेस पार्टनर्स थे और अक्सर इसको लेकर साथ में रहते थे।

    सलमान के लिए काम करते थे दोनो

    सलमान के लिए काम करते थे दोनो

    लेकिन अमृता ने अब्दुल्लाह खान को पूरी तरह भुला दिया था। अब अब्दुल्लाह भी इस दुनिका को छोड़कर जा चुके हैं। सलमान खान के ब्रांड रियल स्ट्रॉन्ग को अब्दुल्लाह और अमृता ही आगे ले जा रहे थे।

    Fake तस्वीर शेयर कर बुरी तरह ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन- लोग बोले 'भारत रत्न लेकर ही मानेंगे'

    English summary
    Salman khan's Niece Abdullah khan Love story wit Amrita thapar goes viral on the social media. his story is vert emotional.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X