For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से मिलने सेट पर पहुंचे सलमान खान- वैनिटी वैन में की बात- कारण ईद क्लैश तो नहीं?

    |

    सुपरस्टार सलमान खान इस समय फिल्म राधे और अक्षय कुमार लक्ष्मी बम लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसको लेकर खबरों का बाजार गर्म है। गौरतलब है कि राधे और लक्ष्मी बम दोनो ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं और ये एक तगड़ी भिड़ंत साबित होने वाली है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो आपको चौंका देगी।

    हाल ही में सलमान खान अचानक अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के शूटिंग सेट पर पहुंच गए थे। इसके बाद दोनों ने करीब 15 मिनट एक साथ वैनिटी वैन मे बिताए और चले गए।

    मिलने पहुंचे

    मिलने पहुंचे

    मुंबई मिरर का कहना है कि जैसे ही सलमान खान को पता चला था था कि अक्षय कुमार पास में शूट कर रहे हैं तो वो अपने दोस्त से मिलने पहुंचे थे।

    क्या है अफवाह

    क्या है अफवाह

    अब इसके बाद ये अफवाह है कि दोनो ने ईद में फिल्म क्लैश को लेकर बातचीत की है। तो वहीं दूसरी रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान सिर्फ अक्षय कुमार से मिलने आए थे।

    22 मई को भिड़ंत

    22 मई को भिड़ंत

    हालांकि इसको लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि सलमान खान राधे के साथ 22 मई को आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार भी लक्ष्मी बम के साथ धमाका करने को तैयार है।

    क्या होगा असर

    क्या होगा असर

    अब देखना ये है कि इस भिड़ंत का असर क्या होता है। काफी समय के बाद ईद में कोई सलमान खान से टक्कर लेने जा रहा है।

    नहीं है कोई मनमुटाव

    नहीं है कोई मनमुटाव

    लेकिन इतना तो साफ है कि इस क्लैश के बावजूद भी दोनो के बीच किसी तरह की लड़ाई नहीं है। फिलहाल अक्षय कुमार सूर्यवंशी के लिए चर्चा में हैं..

    अब ताजमहल मीम्स पर आया इवांका ट्रंप का रिएक्शन- दिलजीज दोसांझ को ऐसे दिया जवाबअब ताजमहल मीम्स पर आया इवांका ट्रंप का रिएक्शन- दिलजीज दोसांझ को ऐसे दिया जवाब

    English summary
    Superstar Salman khan and Akshay kumar meeting recently, people says that this meeting is all about Radhe and Laxxmi bomb Eid clash.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X