»   » शाहरुख फैंस को क्यों नहीं लगी किक- 5 Reasons

शाहरुख फैंस को क्यों नहीं लगी किक- 5 Reasons

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

25 जुलाई को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किक बॉक्स ऑफिस पर लगातार नये रिकॉर्ड्स बनाए जा रही है। महज 12 दिनों में किक ने इंडिया में 207 और ओवरसीज में करीब 338 करोड़ की कमाई कर ली इसके बाद भी फिल्म हर हफ्ते करोड़ों की कमाई कर रही है। किक फिल्म में वो सबकुछ है जो सलमान खान के फैंस को पसंद है और जो वो अपने सुपरस्टार की फिल्मों से एक्सपेक्ट करते हैं।

लेकिन वहीं दूसरी ओर एक ग्रुप ऐसा भी है जिसे किक देखकर किक नहीं लगी और ये है बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख के फैंस का ग्रुप। शाहरुख खान के फैंस को किक देखकर कोई किक नहीं लगी क्योंकि शाहरुख की फिल्मों में जो कुछ खास पहलू होते हैं, उनके किरदार के जो खास पहलू होते हैं वो किक में नज़र नहीं आए। वैसे भी ये सलमान की फिल्म थी और फिल्म को सलमान के फैंस के हिसाब से ही बनाया गया।

लेकिन ये जानना भी जरुरी बनता है कि शाहरुख के फैंस को किक देखकर कोई किक क्यों नहीं लगी। तो आइये जानते हैं वो कुछ वजहें जिनकी वजह से किक किंग खान के फैंस को पसंद नहीं आई-

प्यार के लिए दीवानगी

प्यार के लिए दीवानगी

शाहरुख के फैंस को फिल्मो में प्यार देखना पसंद है। शाहरुख की हर एक फिल्म में वो अपने प्यार के प्रति बेहद गंभीर और वफादार दिखाये गये हैं। लेकिन किक में सलमान अपने प्यार को छोड़कर चले जाते हैं। ये बात शाहरुख के फैंस को पसंद नहीं आई, क्योंकि शाहरुख कभी अपने प्यार को यूं छोड़कर नहीं जाते नाराज होकर।

रोमांटिक गानों की कमी

रोमांटिक गानों की कमी

किक फिल्म में गाने बेहतरीन थे लेकिन शाहरुख खान की फिल्मों में रोमांटिक गाने दिल को छू जाते हैं। किक में जो भी गाने थे वो रोमांटिक से ज्यादा डांस नंबर थे।

हीरो की सादगी और उसका दिल को छू लेने वाला अंदाज

हीरो की सादगी और उसका दिल को छू लेने वाला अंदाज

किक फिल्म के हीरो में वो आम इंसानो वाली सादगी नहीं थी। शाहरुख अपनी फिल्मों में जो किरदार निभाते हैं वो आम ज़िंदगी आपको अपने आस पास भी नज़र जाते हैं। किक का हीरो असल जिदंगी से काफी अलग था।

दोनों हाथों से बाहों में भर लेने का अंदाज़

दोनों हाथों से बाहों में भर लेने का अंदाज़

खैर ये तो बात आपको सिर्फ शाहरुख की ही फिल्मो में मिल सकती है और वो है उनका दोनों हाथों से अपने प्यार को बाहों में भर लेने का अंदाज। शाहरुख का पेटेंट अंदाज।

रिश्तों को सम्मान देना

रिश्तों को सम्मान देना

शाहरुख खान के किरदार की एक खास बात होती है कि वो अपने परिवार के साथ ही अपने प्यार के परिवार को भी हमेशा सम्मान देते आए हैं। चाहे वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे हो, या कुछ कुछ होता है, या दिल तो पागल है। लेकिन किक में सलमान खान जब पहली बार जैकलीन के घर जाते हैं तो उनके पिता से जिस तरह से वो बात करते हैं वो काफी फनी लेकिन असम्माननीय था।

English summary
Salman Khan's Kick has crossed 338 crore in just 12 days. Kick is making every week new records on Box Office. Shahrukh Khan fans didn't like Kick here are 5 reasons why Kick did not able to impress Shahrukh fans.
Please Wait while comments are loading...