For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देश-विदेश मिलाकर आखिर 'जय हो' ने कमा ही लिए 100 करोड़

    |

    भले ही शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' ने बॉक्सऑफिस पर कोई धमाल नहीं किया हो लेकिन फिल्म ने अपने देशी-विदेशी बिजनेस के बदौलत सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

    110 करोड़ की लागत से बनी सलमान खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जय हो' के बिजनेस से खुद सलमान खान भी कनफ्यूज है। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान की फिल्म से जो उम्मीदें दर्शकों को थीं वह उम्मीद 'जय हो' पूरा नहीं कर पायी है और उसने इंडियन बॉक्सऑफिस पर बेहद धीमी शुरूआत की है।

    मालूम हो कि इंटपनेशनल लेवल पर सलमान खान की फिल्म 'जय हो' 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जिसमें अमेरिका, न्यूजीलैंड, यूके, दुबई जैसे देश शामिल हैं। इस फिल्म ने भारत में अब तक कुल 77.80 करोड़ रुपए की कमाई की है। बाकी के 23 करोड़ रुपए विदेश से कमाए गए हैं।

    हालांकि भारत में सलमान खान की फिल्म का ना चलना फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान का मोदी के करीब जाना बताया जा रहा है। जिसे भले ही सलमान खान ना माने लेकिन फिल्मी पंडितों और बिजनेस समीक्षक इसे एक बड़ा कारण मान रहे हैं। खैर ओवरसीज मार्केट ने सलमान खान की लाज बचा ली है, जिसकी वजह से सलमान खान की फिल्म 'जय हो' पिटने से बच गयी है।

    गौरतलब है कि आम आदमी का दर्द और भ्रष्ट प्रशासन की बात करने वाली सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में डेजी शाह, सना खान, डैनी, मुकुल आनंद, तब्बू और महेश ठाकुर ने मुख्य भूमिकाएं निभायी है। फिल्म तेलुगू सिनेमा की रिमेक है। फिल्म के संगीत और एक्शन, दोनों ने ही दर्शकों को निराश किया है। फिल्म के निर्माता सोहैल खान है।

    English summary
    Salman Khan's latest offering Jai Ho has collected Rs 100 crores worldwide after releasing on January 24.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X