For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल होगी सलमान के हिट एंड रन केस की सुनवाई, दुआओं में उठे हाथ

    |

    सलमान खान के केस हिट एंड रन की सुनवाई कल मुंबई में होगी। खबर है कि कल इस केस का फैसला सुनाया जाएगा और सलमान खान को या तो केस से रिहाई मिल जाएगी और या तो उनकी रिहाई की जिंदगी जेल की सलाखों में बंद कर दी जाएगी। हालांकि अभी तक लोगों का यही मानना है कि ज्यादा चांसेस सलमान के छूट जाने की है।

    इससे पहले केस की सुनवाई के दौरान सलमान खान के नशे में होकर ड्राइविंग करने की बात को गलत साबित कर दिया गया था। इसके अलावा जब वकील द्वारा कहा गया कि सलमान खान अपने ड्राइविंग लाइसेंस को कोर्ट में पेश करें तो जज ने इस बात से मना कर दिया ये कहते हुए कि कोर्ट किसी को भी ड्राइविंग लाइसेंस पेश करने के लिए बाध्य नहीं कर सकती।

    इसके बाद सलमान खान के इस केस की सुनवाई गुरुवार 12 मार्च को होनी तय हुई लेकिन खबर आ रही है कि अब केस की सुनवाई पोस्पोन कर दी गयी है और अब केस की सुनवाई 13 मार्च को होगी। फिल्हाल सलमान खान के फैंस सलमान को सजा ना मिले इस बात की दुआ कर रहे हैं। सभी का ये मानना है कि सलमान खान को सजा नहीं मिलनी चाहिए।

    जबकि वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सलमान भले ही सेलिब्रिटी हों लेकिन उन्होंने अगर किसी की जान ली है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। सेलिब्रिटी होने का ये मतलब नहीं कि उन्हें ऐसे छोड़ दिया जाए।

    English summary
    Salman Khan Hit and Run case hearing postponed till tomorrow. Salman khan fans are praying their favorite actor get free from these accusations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X