»   » कल होगी सलमान के हिट एंड रन केस की सुनवाई, दुआओं में उठे हाथ

कल होगी सलमान के हिट एंड रन केस की सुनवाई, दुआओं में उठे हाथ

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के केस हिट एंड रन की सुनवाई कल मुंबई में होगी। खबर है कि कल इस केस का फैसला सुनाया जाएगा और सलमान खान को या तो केस से रिहाई मिल जाएगी और या तो उनकी रिहाई की जिंदगी जेल की सलाखों में बंद कर दी जाएगी। हालांकि अभी तक लोगों का यही मानना है कि ज्यादा चांसेस सलमान के छूट जाने की है।

Salman Khan's Hit and run case hearing tomorrow

इससे पहले केस की सुनवाई के दौरान सलमान खान के नशे में होकर ड्राइविंग करने की बात को गलत साबित कर दिया गया था। इसके अलावा जब वकील द्वारा कहा गया कि सलमान खान अपने ड्राइविंग लाइसेंस को कोर्ट में पेश करें तो जज ने इस बात से मना कर दिया ये कहते हुए कि कोर्ट किसी को भी ड्राइविंग लाइसेंस पेश करने के लिए बाध्य नहीं कर सकती।

इसके बाद सलमान खान के इस केस की सुनवाई गुरुवार 12 मार्च को होनी तय हुई लेकिन खबर आ रही है कि अब केस की सुनवाई पोस्पोन कर दी गयी है और अब केस की सुनवाई 13 मार्च को होगी। फिल्हाल सलमान खान के फैंस सलमान को सजा ना मिले इस बात की दुआ कर रहे हैं। सभी का ये मानना है कि सलमान खान को सजा नहीं मिलनी चाहिए।

जबकि वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सलमान भले ही सेलिब्रिटी हों लेकिन उन्होंने अगर किसी की जान ली है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। सेलिब्रिटी होने का ये मतलब नहीं कि उन्हें ऐसे छोड़ दिया जाए।

English summary
Salman Khan Hit and Run case hearing postponed till tomorrow. Salman khan fans are praying their favorite actor get free from these accusations.
Please Wait while comments are loading...