»   » सलमान खान की PROBLEM: बहू - भाई - जमाई, सब बना रहे परिवार का मज़ाक

सलमान खान की PROBLEM: बहू - भाई - जमाई, सब बना रहे परिवार का मज़ाक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] खान परिवार की दिक्कतें किसी से छिप नहीं रही। और जो भी हो ये परिवार बुरे वक्त से गुज़र रहा है। खासतौर से इसलिए क्योंकि खान परिवार उन चंद परिवारों में से है जिन्हें हमेशा एक साथ देखा गया है किसी भी मौके पर। 

लेकिन अब इस परिवार के लोगों की ही वजह से खान परिवार कम से कम लोगों की हेडलाइन्स में तो मज़ाक का पात्र बन रहा है। गौरतलब है कि खान परिवार में तीन रिश्ते दांव पर लगे हैं और तीन तलाक को ये परिवार बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है।
[खान परिवार के तीन तलाक] 

लेकिन अब लगता है कि इन तीन तलाक का असर, कम से कम उन लोगों पर पड़ रहा है जिनके तलाक हो रहे हैं और उनकी हरकतें बिल्कुल भी नॉर्मल नहीं हैं। 

आमतौर पर ऐसे समय में आदमी अपनी प्राइवेसी मांगता है, जैसे फरहान अख्तर ने मांगी और स्टार्स को मिलती भी है। लेकिन जब ये स्टार्स सोशल मीडिया पर इतना हो हल्ला करने के बाद प्राईवेसी मांगेंगे तो कोई कैसे देगा। 
[मलाईका, सलमान और शाहरूख...बॉलीवुड के दबे राज़] 

देखिए सलमान के परिवार के कुछ लोगों की हरकतों पर कैसे शर्मिंदा हो रहा है पूरा परिवार - 

अरबाज़ के ट्वीट

अरबाज़ के ट्वीट

अरबाज़ खान मलाईका अरोड़ा के तलाक की खबरों ने सबका अटेंशन पा लिया है। और इसका कारण है अरबाज़ खान की सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकतें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि लोगों को अपनी ज़िंदगी में ध्यान देना चाहिए और दूसरों पर गॉसिप कम करना चाहिए।

खुद ही दिया मौका

खुद ही दिया मौका

जबकि लोगों को बात करने का मौका खुद अरबाज़ खान ने अपनी तस्वीरों और डबस्मैश से दिया। उन्होंने कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना गाते हुए वीडियो पोस्ट किया। या तो वो ये वीडियो पत्नी के साथ पोस्ट करते या करते ही नहीं!

मलाईका की तस्वीरें

मलाईका की तस्वीरें

वहीं मलाईका अरोड़ा खान भी आए दिन सोशल मीडिया पर दिल की तस्वीरें पोस्ट कर रही थीं। पर खाली दिल की। इसके अलावा कुछ दिन पहले उन्होंने बहुत ही महंगे गिफ्ट्स की तस्वीरें पोस्ट की जो अरबाज़ ने नहीं दिए थे।

मलाईका - अर्जुन ट्विस्ट

मलाईका - अर्जुन ट्विस्ट

वहीं मलाईका खान और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरों ने जबसे वापस इस तलाक से जुड़ना शुरू किया तब से लोग और चौंक गए। वैसे अर्जुन अर्पिता यानि सलमान की बहन को डेट करते थे और तब भी उनके और मलाईका के अफेयर की खबरें उड़ी थीं।

सोहेल की फिसली ज़ुबान

सोहेल की फिसली ज़ुबान

जब हुमा को सोहेल की टीम से हटा दिया गया तो मीडिया को सवाल पूछने थे लेकिन सोहेल के जवाब और उनके मैनेजर के जवाब में ज़मीन आसमान का अंतर था। सोहेल का कहना था कि हुमा के पास़डेट्स नहीं थी और उनके मैनेजर ने कहा कि वो हर साल नए लोगों को लाते हैं।

सोहेल की धमकी

सोहेल की धमकी

खान परिवार के इन अफेयर के बारे में एक बार किसी जर्नलिस्ट ने सोहेल खान से पूछ लिया। सोहेल ने उसे अपने ऑफिस आने का अपॉइंटमेंट दिया और फिर उसे जमकर धमकाया।

पुलकिता का hi, Bye

पुलकिता का hi, Bye

पुलकित सलमान की बहन श्वेता रोहिरा से तलाक ले रहे हैं लेकिन अर्पिता की गोदभराई में दोनों टकरा गए। पुलकित खुद जाकर श्वेता को हाय बोलने गए। यहां तक ठीक था लेकिन जब पुलकित जाने लगे तो तीन लोगों से कहा कि श्वेता को बता दें, लेकिन फिर भी मन नहीं माना और खुद अपनी उस बीवी को बाय बोलने चल दिए जिससे वो तलाक लेने जा रहे हैं।

पब्लिसिटी स्टंट

पब्लिसिटी स्टंट

पुलकित श्वेता के तलाक का कारण माना गया यामी गौतम पुलिकत सम्राट का अफेयर। लेकिन पुलकित ने तब हद कर दी जब उन्होेंने कहा कि ये अफेयर बस उनकी आने वाली फिल्म सनम रे के लिए पब्लिसिटी स्टंट था।

गायब रही बहुएं

गायब रही बहुएं

अर्पिता खान की गोदभराई से खान परिवार की दोनों बहुएं सीमा और मलाइका गायब रहीं। वहीं अरबाज़ खान ने भी इस पार्टी से दूरी बनाए रखने में ही भलाई समझी।

English summary
Salman Khan's family fights are becoming and their cover up are a mere embarrassment to the superstar!
Please Wait while comments are loading...