India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #TigerKiEntry: टाईगर 3 में इतने ग्रांड तरीके से होगी सलमान खान की एंट्री, छह दिन में शूट हुआ है सीन

    |

    सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म टाईगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर कंफर्म किया है कि इसके बाद दो बजरंगी भाईजान सीक्वल पर काम शुरू होगा और उसके बाद दो फिल्में और हैं - नो एंट्री और कभी ईद कभी दिवाली। साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है।

    वहीं बजरंगी भाईजान सीक्वल का नाम है पवन पुत्र भाईजान। अब सलमान खान की फिल्म टाईगर 3 में उनके एंट्री सीन की डीटेल्स भी बाहर आ चुकी हैं। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो टाईगर 3 का एंट्री सीन सलमान खान शूट कर चुके हैं। सलमान खान टाईगर 3 में ग्रांड तरीके से बाईक पर एंट्री लेंगे। इस सीन को शूट करने में फिल्म की कास्ट और क्रू को छह दिन लगे हैं।


    इससे पहले, सलमान खान और कैटरीना कैफ भारत के एक सीन में स्कूटर की सवारी करते दिखे थे जिसकी तस्वीर ऊपर है। लेकिन टाईगर 3 में सलमान खान की एंट्री कैटरीना कैफ के साथ नहीं होगी। दिलचस्प है कि टाईगर 3 के लिए कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के एंट्री सीन भी भव्य तरीके से शूट किए हैं। इमरान हाशमी के एक्शन सीन पर 10 करोड़ रूपये तक खर्च किए गए हैं।

    बात करें सलमान खान की तो वो जब भी जिस फिल्म में एंट्री लेते हैं, परदा चमक ही उठता है। फिर भी हम आपको याद दिलाते हैं सलमान खान के बेस्ट एंट्री सीन।

    बीवी हो तो ऐसी

    बीवी हो तो ऐसी

    1988 में अपनी पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी में सलमान खान ने रेखा के देवर के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उनका बॉलीवुड डेब्यू का एंट्री सीन ये था। इस सीन में सलमान खान किक बॉक्सिंग करते नज़र आए थे। इस सीन की शूटिंग के पहले, सलमान खान, फराह खान के पास पहुंचे थे और उनसे बैक फ्लिप मारना सीखा था। ये फिल्म का मुहुर्त शॉट भी था।

    मैंने प्यार किया

    मैंने प्यार किया

    सलमान खान अपने पापा के साथ कार रेसिंग करते हुए इस सीन के साथ मैंने प्यार किया में एंट्री लेते हैं। सलमान खान की ये जैकेट आज भी फैन्स की फेवरिट है। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में सलमान खान अपने इसी अवतार में नज़र आने वाले हैं।

    हम आपके हैं कौन

    हम आपके हैं कौन

    फिल्म हम आपके हैं कौन के ओपनिंग क्रेडिट्स के साथ ही सलमान खान ने स्क्रीन पर एंट्री ली थी। फिल्म की शुरुआत ही हम आपके हैं कौन गाने के साथ हुई थी। एस पी बाला सुब्रह्मण्यम की आवाज़ को सलमान खान बेहतरीन तरीके से परदे पर बयान करते नज़र आए थे।

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है

    करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में ये सलमान खान का एंट्री सीन था। सलमान खान की एंट्री साजन जी घर आए गाने के साथ हुई थी जिसका पहला शॉट ये था। फिल्म में सलमान की इस आधी झलक पर ही फैन्स मर मिटे थे।

    प्यार किया तो डरना क्या

    प्यार किया तो डरना क्या

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान का शरीर बढ़ चुका था और शर्ट छोटी पड़ गई थी इसलिए सलमान खान को अपनी शर्ट उतारनी पड़ी थी। प्यार किया तो डरना क्या में सलमान की एंट्री ने उनके करियर की दिशा ही बदल दी थी।

    तेरे नाम

    तेरे नाम

    लगन लगी गाना तो कोई भी भूला नहीं होगा। वैसे इस फिल्म को सलमान खान ने कैसे साइन किया वो बड़ा दिलचस्प है। पहले सलमान फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए बाल मुंडवाना नहीं चाह रहे थे। लेकिन फिर वो मान गए।

    हम साथ साथ हैं

    हम साथ साथ हैं

    इस फिल्म में हर कोई सलमान का इंतज़ार करता है और वो ऐसे आ जाते हैं, अचानक।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    सलमान सेल्फी गाते हुए बजरंगी भाईजान में एंट्री मार चुके हैं। फिल्म में सलमान को देखने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ा था।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में सलमान खान ऐसे ही प्रेम लीला करते हुए आए थे तो ना चाहते हुए भी फिल्म को धमाकेदार शुरूआत मिली थी।

    टाईगर ज़िंदा है

    टाईगर ज़िंदा है

    टाईगर ज़िंदा है में सलमान खान ने ऐसे एंट्री ली थी। जंगली जानवरों से लड़ते हुए। वो भी एक नहीं, गीदड़ों के पूरे झुंड से।

    English summary
    Salman Khan will have a grand entry on a bike in Tiger 3. The scene has been shot by cast and crew over a span of six days. Tiger 3 will co star Katrina Kaif and Emraan Hashmi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X