For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान से मिलने जोधपुर जेल पहुंची प्रीति जिंटा, सलमान के है काफी करीब

    |

    सलमान खान को 5 अप्रैल को सजा हो गई थी जिसके बाद बॉलीवुड ने काफी रोष है और लोग न्याय व्यवस्था के खिलाफ सवाल खड़े कर रहे है। ऐसा में सलमान खान की करीबी दोस्त प्रीति जिंटा इस सबके बाद आज सलमान खान से मिलने जोधपुर पहुंची थी।

    ऐश्वर्या और संजय दत्त के प्रोड्यूसर, संदीप सिंह पर नाबालिग बच्चे से शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

    बता दें कि प्रीति जिंटा सलमान से मिलने के लिए जोधपुर आयी और वो अपना चेहरा बार बार कैप से ढकने की कोशिश कर रही थी। बता दे कि सलमान खान और प्रीति जिंटा एक दूसरे काफी करीब है और अच्छे दोस्त है।

    प्रीति जेल आयी और अर्पिता और अलवीरा को आकर ज्वाइन किया उनके साथ ही वो नजर आयी। बता दे कि सलमान खान को जोधपुर जेल के बैरक नं 2 में रखा है।

    अदालत ने सुनवाई के बाद इस केस के बाकी आरोपियों सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कल बाइज्जत बरी कर दिया था और सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी। सलमान खान इसके बाद से ही जोधपुर जेल चले गए थे।

    बता दे इसी जेल में आसाराम भी सजा काट रहा है जो कि एक नाबालिग बच्ची के साथ बालात्कार के मामले में अंदर है। सलमान खान के बैरक के बगल में आसाराम का भी बैरक है। अब सलमान खान को कब तक जेल में ही रहना पड़ेगा वो तो समय ही बताएगा।

    फिलहाल बता दे कि सलमान खान के जेल जाने से बॉलीवुड और टीवी प्रोड्यूसर्स को करोड़ो का नुकसान होने वाला है क्योंकि सलमान खान के कई प्रोजेक्ट है जो कि पेंडिंग चल रहे है।

    इस समय सलमान खान रेस 3 की शूटिंग कर रहे थे और सलमान खान कोर्ट आने के एक दिन पहले अबु धाबी से रेस 3 की आधी शूटिंग खत्म करके वापस लौटे थे। इसके बाद रेस 3 की बाकी शूटिंग होना अभी भी बाकी है।

    बता दें कि अब रेस 3 का भविष्य सलमान खान की जमानत पर निर्भर है और देखना ये है कि उनकी जमानत अर्जी मंजूर होती है या नहीं है।

    सलमान खान की जमानत के लिए उनके वकील ने आज भी दलीलें की पर बात नहीं बनी है और अब कल फिर से सुनवाई होगी। इसका मतलब ये है कि सलमान खान को आज रात भी जेल में ही गुजारनी पड़ेगी।

    English summary
    Actress Preity zinta reached Jodhpur jail to meat with Salman khan. Salman Khan has been sentenced to 5 year imprisonment by the Jodhpur Court in connection with the 1998 Blackbuck poaching case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X