For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली: शूटिंग शुरू करने के बाद आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल ने छोड़ी फिल्म

    |

    सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, शूटिंग शुरू होते ही बंद हो चुकी है और इसका कारण है सलमान खान के जीजा जी, आयुष शर्मा का बिना किसी नोटिस के फिल्म को छोड़ देना। सूत्रों की मानें तो सलमान खान की अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली अपनी स्टारकास्ट को लेकर काफी मनमुटाव के बीच घिर चुकी है और फिल्म की शूटिंग रूक चुकी है।

    इस फिल्म की स्टारकास्ट थी - सलमान खान, पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा, ज़हीर इक़बाल और शहनाज़ गिल। लेकिन अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा ने ये फिल्म छोड़ दी।

    इंटरटेनमेंट टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो आयुष शर्मा और सलमान खान फिल्म्स के बीच आयुष के किरदार और फीस को लेकर कुछ मतभेद थे जो कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रहे थे। यही कारण था कि आयुष शर्मा ने इस फिल्म से किनारा करना बेहतर समझा।

    Salman khan ने Ayush Sharma को फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से किया बाहर? देखें video | FilmiBeat
    ज़हीर इक़बाल ने भी छोड़ी फिल्म

    ज़हीर इक़बाल ने भी छोड़ी फिल्म

    गौरतलब है कि आयुष शर्मा के साथ ही, फिल्म के दूसरे हीरो ज़हीर इक़बाल के भी फिल्म छोड़ने की खबर है। हालांकि, ज़हीर ने फिल्म क्यों छोड़ी, फिलहाल इस पर किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है। ज़हीर इक़बाल, सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त के बेटे हैं और उन्हें ब्रेक भी सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले ही मिला था।

    पहले थी ये स्टारकास्ट

    पहले थी ये स्टारकास्ट

    इससे भी ज़्यादा दिलचस्प ये है कि कभी ईद कभी दिवाली में ज़हीर इक़बाल और आयुष शर्मा वाले किरदार पहले श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी निभा रहे थे। लेकिन उन्हें अचानक इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया। अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में साफ किया कि इस फिल्म के लिए उन्हें कभी अप्रोच नहीं किया गया था वहीं श्रेयस तलपड़े का कहना था कि डायरेक्टर उनके करीबी दोस्त हैं इसलिए वो कुछ नहीं कहना चाहते हैं। बस शुभकामनाएं देंगे कि उनके बिना भी एक अच्छी फिल्म बने।

    कौन करेगा रिप्लेस

    कौन करेगा रिप्लेस

    ज़हीर इक़बाल और आयुष शर्मा के ये फिल्म छोड़ने के बाद अब सलमान खान फिल्म्स इनका रिप्लेसमेंट तेज़ी से ढूंढ रही है। इन दो एक्टर्स के बदले, जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु डसानी को अप्रोच किया गया है लेकिन इन दोनों ही युवा कलाकारों मे अभी तक फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है।

    साजिद नाडियाडवाला ने छोड़ा साथ

    साजिद नाडियाडवाला ने छोड़ा साथ

    कभी ईद कभी दिवाली को पहले प्रोड्यूस कर रहे थे सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड साजिद नाडियाडवाला। लेकिन साजिद नाडियाडवाला की पिछली दो फिल्में जिनमें बच्चन पांडे और हीरोपंती 2 शामिल हैं, बुरी तरह फ्लॉप हुईं। इसके बाद साजिद, कभी ईद कभी दिवाली की स्क्रिप्ट पर फिर से काम करना चाह रहे थे लेकिन सलमान खान फिल्म तुरंत शुरू करना चाहते थे। ऐसे में साजिद नाडियाडवाला ने ये फिल्म छोड़ना बेहतर समझा।

    शहनाज़ गिल की एंट्री

    शहनाज़ गिल की एंट्री

    फिल्म में हीरोइन के तौर पर शहनाज़ गिल की एंट्री हो चुकी है और शहनाज़ फिल्म के लिए शूटिंग शुरू भी कर चुकी थीं। माना जा रहा था कि शहनाज़ इस फिल्म में आयुष शर्मा के अपोज़िट दिखाई देंगी। फिल्म के कास्ट करने के दौरान, सलमान खान ने शहनाज़ गिल को उनकी मर्ज़ी की फीस देने का भी वादा किया है।

    दिक्कतों के बीच अटकी फिल्म

    दिक्कतों के बीच अटकी फिल्म

    लेकिन फिलहाल शूटिंग शुरू होने के बावजूद कभी ईद कभी दिवाली अटक चुकी है और फिल्म की शूटिंग अब तब ही शुरू हो पाएगी जब फिल्म से जुड़ी सारी दिक्कतें सुलझ पाएगी। फिल्म की शूटिंग की शुरूआत गोरेवांग में एक एक्शन सीक्वंस से हुई है जहां एक बहुत ही बड़ा मेट्रो का सेट बनवाया गया है। अब फिल्म की शूटिंग रोकने से इसके बजट पर भी काफी असर पड़ेगा।

    English summary
    Salman Khan's brother in law Ayush Sharma and mentee Zaheer Iqbal have walked out of Kabhi Eid Kabhi Diwali after starting shooting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X