For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH: आज फिर सलमान खान का एक फैन कम हो गया!

    |

    आज सलमान खान की फैन लिस्ट से एक और फैन कम हो गया है। हुआ यूं कि सलमान खान जोधपुर अदालत में अपना बयान दर्ज करवाकर निकले थे और एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके काफी करीब आ गया।

    इसके बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उसे दूर करने की कोशिश की लेकिन जब फैन नहीं माना तो शेरा को बदसलूकी करनी पड़ी। वैसे पिछले कुछ महीनों में ये सातवीं बार है जब सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने बदसलूकी की हो।

    [4 साल पहले: बॉडीगार्ड सलमान के साथ सुपरहिट, शाहरूख के साथ सुपरफ्लॉप करीना़]

    हाल ही में सलमान खान को सुज़ैन रोशन और प्रीती ज़िंटा के साथ डिनर करते देखा गया। वहां काफी मीडिया इकट्ठा हो गई और तस्वीरें लेने लगीं। सलमान के बॉडीगार्ड मीडिया को रोकने में जुट गए।

    इतने में एक बाउंसर को गुस्सा आ गया जिसके बाद उसने एक प्रेस वाले को धक्का दिया और ये देखते ही सलमान ने उस बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया। जानिए फैन्स और सलमान का गुस्सा - प्यार कनेक्शन -

    शेरा ने की बदसलूकी

    शेरा ने की बदसलूकी

    सलमान खान जोधपुर जेल से काला हिरण शिकार मामला पर बयान देकर निकल रहे थे कि एक फैन उनके कुछ ज़्यादा ही करीब आ गया और शेरा को उसे धक्का देकर हटाना पड़ा।

    नहीं लेते सेल्फी

    नहीं लेते सेल्फी

    दरअसल, सलमान खान फैन्स के साथ सेल्फी नहीं लेते और इसका कारण है कि सितंबर में एक फैन ने उनके साथ सेल्फी को गलत कामों में इस्तेमाल किया था।

    मीडिया को किया मना

    मीडिया को किया मना

    फिल्म किक के दौरान सलमान खान और मीडियाकर्मियों के बीच काफी कहा सुनी हो गयी थी जिसके चलते सलमान खान ने मीडिया से दूरियां बना लीं। यहां तक कि कुछ फोटोग्राफर्स ने तो सलमान खान और उनकी फिल्मों व प्रमोशन इवेंट को बैन ही कर दिया।

    भाईजान्ज़ रेस्टॉरेंट

    भाईजान्ज़ रेस्टॉरेंट

    सलमान खान की आनेवाली फिल्म "बजरंगी भाईजान" से इंस्पायर होकर मुंबई में भाईजान्ज़ नाम का एक रेस्टोरेंट खोला है।

    लाल गुलाब

    लाल गुलाब

    हैं। ये फैन हाल में सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सेट पर आई और खुशकिस्मती से उन्हें वैलेंटाइन डे पर सलमान के साथ तस्वीरें खिंचवाने का मौका मिल गया।

    बच्ची से मिले

    बच्ची से मिले

    खान अगर किसी को नाम से नहीं भी याद होंगी, तो भी वो बच्ची सबको याद होगी जो सलमान खान की बजरंगी भाईजान देखकर फूट फूटकर रोई थी। उसका वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि कबीर खान ने खुद शेयर किया था।

    फैन्स ने घेरा

    फैन्स ने घेरा

    सलमान राजस्थान के झूंझनू में बजरंगी भाईजा की शूटिंग कर रहे थे्। वो अपनी कार से शूटिंग के लिए जा रहे थे, लेकिन अचानक सड़क पर एक के बाद एक बाइक सवार उनकी गाड़ी के आसपास मंडराने लगे, जब तक किसी को माजरा समझ में आता तब तक बाइकसवारों ने धीरे-धीरे सलमान की कार को घेर लिया।

    छोड़ दिया भरोसा करना

    छोड़ दिया भरोसा करना

    हिट एंड रन केस में सलमान खान के ट्विस्ट और टर्न किसी फिल्म से कम नहीं थे। लेकिन इस केस की सुनवाई के दौरान सलमान खान ने जिस तरह से सवालों का जवाब दिया उससे एक बड़ी ही अजीब बात हुई है। फैन्स अब सलमान खान पर भरोसा नहीं कर रहे।

    लूट ही लिया

    लूट ही लिया

    सुनने में यकीन नहीं होगा पर ऐसा सच में हुआ मुंबई के एक क्लब में। सलमान खान यहां कुछ दोस्तों के साथ थे जब कुछ लड़कियां उनके पास आईं और सेल्फी खिंचवाने की ज़िद करने लगीं। सलमान ने उनकी ज़िद पूरी भी कर दी। लेकिन थोड़ी देर बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें लूट लिया गया।

    4 साल पहले

    4 साल पहले

    MUST READ

    रात 2 बजे आए सलमान और कूदने की धमकी देकर किया तमाशा!

    English summary
    Salman Khan's Bodyguyard Shera mistreats a fan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X