For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाह! अमेरिका में शाहरूख तो अफ्रीका में सलमान की चर्चा

    |

    अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने भाषण के बीच शाहरूख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का डॉयलोग बोलकर किंग खान की ख्याति को एक नई पहचान दे दी है। हालांकि, इस बात से सभी वाकिफ हैं कि शाहरूख खान की लोकप्रियता सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी गूंजती है। लेकिन ओबामा के एक डॉयलोग ने फिर से लोगों को यह अहसास करा दिया।

    बहरहाल, हम यहां आपको बता रहे हैं यदि शाहरूख को अमेरिका ने याद किया है तो बॉलीवुड के दबंग खान भी कम लोकप्रिय नहीं। बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन चलाने वाले सलमान खान के विदेशी फैंस अब खुश हो जाएं। क्योंकि सलमान खान के क्‍लोदिंग ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' के कपड़े अब दक्षिण अफ्रीकी फैशन वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="https://twitter.com/hashtag/BeingHumanClothing?src=hash">#BeingHumanClothing</a> now available on the South African website <a href="http://t.co/P9R1C3xvck">http://t.co/P9R1C3xvck</a> .</p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/560000891437064192">January 27, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    सलमान खान ने इस खबर को ट्विटर के माध्यम से लोगों को बताया। सलमान ने ट्वीट किया कि, "बीइंग ह्यूमन के कपड़े अब दक्षिण अफ्रीकी वेबसाइट http://www.zando.co.za पर उपलब्ध हैं। आपको बता दें, यूरोप में फैशन पसंद लोगों के लिए भी सलमान की कंपनी के कपड़े उपलब्ध हैं। वहीं, भारत में कोलकाता, रांची, भुवनेशवर, वाराणसी, गुवाहाटी, दिल्ली और मुबंई में इस ब्रांड के आउटलेट्स हैं।

    साल 2007 से शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आई यह फाउंडेशन 2012 में मधाना इंडस्ट्रीज के साथ मिलकर बीइंग ह्यूमन कपड़ों के बिजनेस में आई, ताकि फाउंडेशन की गतिविधियों के लिए धन जुटाया जा सके।

    English summary
    Salman Khan's Being Human apparel will soon be available in South Africa. The clothing will be retailed through SA's online fashion shop Zando.&#13; &#13;
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X