For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिव्या भारती की क्लोन और सलमान की हिरोईन रंभा पर दहेज प्रताड़ना का केस

    |
    अभिनेत्री रंभा याद है आपको.. जी हां वो ही रंभा जिन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ बंधन, जुड़वा जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। रंभा को लोग बॉलीवुड में दिव्या भारती के क्लोन के रूप में जानते हैं। उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्री पर हैदराबाद के बंजारा हिल्स थाने की पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

    दिव्या भारती की क्लोन और सलमान की हिरोईन रंभा पर दहेज प्रताड़ना का केस

    यह मामला रंभा की भाभी यानी कि उनके भाई श्रीनिवास राव की पत्नी ने दर्ज कराया है। इस मामले में रंभा और उनके भाई पर आरोप लगा है कि उन्होंने दहेज के लिए श्रीनिवास की पत्नी को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी है।

    Pics: खूबसूरत अभिनेत्री रंभा की अदाएं

    इस मामले की जानकारी पुलिस ने मीडिया को दी और कहा कि पुलिस ने रम्भा और उनके भाई पी श्रीनिवास राव के खिलाफ दहेज रोकथाम कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।

    रम्भा और उनके भाई पी श्रीनिवास राव के खिलाफ केस

    दरअसल रंभा के भाई की पत्नी पी पल्लवी ने इस मामले में अदालत का दरवाजा खटखटाया था जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस ने रंभा और उनके भाई पर केस दर्ज करने के आदेश दिेये।

    पी पल्लवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि लंबे अरसे से श्रीनिवास और परिवार के अन्य सदस्य उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे और उनके प्रति काफी गंदे ढंग से पेश आते हैं। मालूम हो कि पी पल्लवी और श्रीनिवास की शादी साल 1999 में हुई थी और दोनों को शादी से दो बच्चे हैं। फिलहाल तो पी पल्लवी अपने मायके में रह रही है। पुलिस जल्द इस मामले में रंभा और उनके भाई से पूछ-ताछ कर सकती है।

    English summary
    Salman Khan's Actress Rambha and her parents and her brother have been booked for abuse and dowry harassment. The complaint has been filed by Rambha's sister-in-law.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X