»   » पूरी फैमिली साथ बैठी थी और S*X सीन शुरू हो गया...सब शर्मिंदा हो गए - सलमान

पूरी फैमिली साथ बैठी थी और S*X सीन शुरू हो गया...सब शर्मिंदा हो गए - सलमान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान उन चंद लोगों में से हैं जिन्होंने स्क्रीन पर कभी अपनी मर्यादा नहीं तोड़ी है। और ऐसा करने का सलमान खान के पास कारण है। हालांकि वो साफ कहते हैं कि मुझे किसी फिल्म में ऐसी ज़रूरत ही नहीं पड़ी।

अगर किसी फिल्म में ऐसी ज़रूरत पड़ी तो मैं खुद ही वो सीन कर लूंगा। लेकिन सलमान ने साफ बताया कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई सीन क्यों नहीं किया है।

salman-khan-reveals-why-he-does-not-approve-intimacy-on-screen

सलमान खान बचपन को याद करते हुए बताते हैं कि हम सब लोग वीसीआर पर बैठकर फिल्म देखते थे। अंग्रेज़ी फिल्म होती थी और पूरा परिवार साथ बैठा होता था। अगर कोई सेक्स सीन आ गया तो बस सब शर्मिंदा हो जाते थे।

सलमान आगे बताते हैं कि ऐसी फिल्मों में किसिंग सीन के दौरान पूरा परिवार इधर उधर देखकर कुछ भी बात करने लगता था लेकिन सबको पता होता था कि वो इतना अजीब बर्ताव क्यों कर रहे हैं।
[Sshhh: सलमान खान ने फिर कुछ कहा है....इस बार भी तमाशा होगा!]

बस इसलिए मैंने ठान लिया कि परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखने वाले दर्शक को कभी भी ये परेशानी ना हो। इससे पहले भी सलमान खान इस बात का जवाब दे चुके हैं।

उनसे पूछा गया कि जब सब ऑन स्क्रीन किस कर रहे हैं तो वो क्यों नहीं। क्या उन्हें शर्म आती है। इस पर सलमान ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।

सलमान खान ने जवाब में कहा कि SHY होने की बात नहीं है बस मुझे इसकी ज़रूरत नहीं महसूस होती है। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की क्या ज़रूरत है

इतना ही नहीं सलमान ने अपने रिलेशनशिप की जो दिक्कतें गिनाईं वो बहुत ही मज़ेदार थीं -

भरोसेमंद नहीं हूं

भरोसेमंद नहीं हूं

सलमान खान ने कहा कि मैं Loyal नहीं हूं, मतलब मुझपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है कि सलमान को कमिटमेंट से इतना डर लगता है।

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

सलमान ने आगे कहा कि मुझे पब्लिक में रोमांस करना नहीं आता है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकता सबके सामने। मेरे घर में ऐसा कभी नहीं हुआ,मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं किया।

नहीं पसंद डिनर पर जाना

नहीं पसंद डिनर पर जाना

सलमान खान ने कहा कि उन्हें डेट पर या डिनर पर जाना पसंद नहीं। उन्हें अच्छा नहीं लगता कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं।

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर तो और बेकार चीज़ है। दो मोमबत्ती में खाना कैसे दिखेगा। अब ऐसे में और दिक्कत हो जाती है। ना खाना दिखे ना इंसान।

हमेशा लड़ाई

हमेशा लड़ाई

कैंडिल लाइट डिनर पर बातें शुरू होंगी और शादी तक पहुंच जाती हैं। और फिर वो हमेशा लड़ाई पर ही खत्म होती है। दो बार कैंडिल लाइट डिनर किया और दोनों बार यही हुआ है।

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

सलमान ने आगे कहा कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज़ होती है। जो काम आप घर पर मां बाप के सामने नहीं कर सकते वो पब्लिक में सबके सामने कैसे कर लेते हैं।

कॉन्सेप्ट में ही झोल

कॉन्सेप्ट में ही झोल

सलमान की इस लाइन पर तो रणबीर याद आ जाएंगे - किसी से मिलो और उसके साथ सारी ज़िंदगी गुज़ार लो...ऐसा होता नहीं है।
[शादी इस दाल चावल for 50 साल Till you die - ये जवानी है दीवानी!]

ना शादी है ना बीवी

ना शादी है ना बीवी

इतने सब के बाद सलमान को याद आया कि ना मैं शादीशुदा हूं ना मेरी बीवी है पर मैं इतना वफादार हूं ही नहीं।

मन से प्रेम

मन से प्रेम

सलमान खान की बातें सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो अभी तक खुद भी प्रेम टाइप रोमांस पर भरोसा करते हैं! लेकिन फिर हुआ धमाका!

पकड़े गए थे सलमान

पकड़े गए थे सलमान

सलमान ने एक बार खुद ही कहा कि वो पकड़े गए थे और ये उनकी बेवकूफी थी कि वो रंगे हाथ पकड़े गए!!!

English summary
Salman Khan reveals why he does not approve intimacy on screen.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi