For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भारत' के बाद.. इस फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान खान- 2019 में धमाका फाइनल!

    |

    बिग बॉस 12 के प्रेस कांफ्रेस में सलमान खान ने कहा कि वह भारत के बाद दबंग 3 की शूटिंग कर देंगे। बता दें, अली अब्बास जफर की फिल्म भारत 2019 ईद पर रिलीज हो रही है। लिहाजा, 2018 के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। यानि की उसके बाद सलमान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 पर काम शुरु कर देंगे। फिल्म 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है।

    First LOOK: फिल्म 'सुपर 30' से ऋतिक रोशन की पहली झलक

    पहले रिपोर्ट्स थी कि सलमान भारत और दबंग 3 की शूटिंग साथ साथ खत्म करेंगे। लेकिन फिर दबंग 3 को टाल दिया गया और अभी सलमान अबु ढ़ाबी में भारत की शूटिंग कर रहे हैं। भारत काफी बड़े बजट की फिल्म है.. और फिल्म की शूटिंग भी अलग अलग देशों में होनी है। लिहाजा, भारत के साथ दबंग की शूटिंग करना संभव नहीं था।

    अफवाहों में है कि दबंग 3 क्रिसमस 2019 पर रिलीज हो सकती है। लेकिन शायद ही सलमान वह तारीफ चुनें.. क्योंकि क्रिसमस को पहले ही आमिर खान ने अपनी फिल्म मुगल के लिए लॉक कर लिया है। लिहाजा, दबंग 3 अब 2020 तक टल सकती है।

    रियल लाइफ स्टोरी

    रियल लाइफ स्टोरी

    दबंग 3 में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी। ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था।

    लोकेशन पर शूटिंग

    लोकेशन पर शूटिंग

    फिल्म नोएडा के एक पुलिसकर्मी की कहानी है। यही वजह है कि मेकर्स ने इसे खास बनाने के लिए सेट की जगह रियल लोकेशन पर ही शूटिंग का फैसला किया।

    कॉमेडी, इमोशन, एक्शन

    कॉमेडी, इमोशन, एक्शन

    प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    अरबाज़ खान ने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है की तरह दबंग 3 भी लोगों को पसंद आ सकती है। क्योंकि फ्रैंचाइजी के लिए लोगों में अलग तरह की बेसब्री होती है.. वह एक ब्राण्ड होती है। लिहाजा, हम भी लोगों को कुछ परफेक्ट देना चाहते हैं।

    कास्ट नहीं है फाइनल

    कास्ट नहीं है फाइनल

    दरअसल, दबंग 3 की कास्टिंग अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा ने लुक टेस्ट दे दिया है, लेकिन कई किरदार अभी फाइनल होने हैं। लिहाजा, फिल्म को फ्लोर पर आने में फिलहाल कुछ देरी हो सकती है।

    दिवाली या क्रिसमस

    दिवाली या क्रिसमस

    दबंग 3 अब 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है। अब फिल्म सलमान खान की है.. तो किसी बड़ी डेट को ही लॉक करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि दबंग 3 अगले साल की दिवाली या क्रिसमस पर धमाका कर सकती है। या फिर 2020 तक के लिए टाल दिया जाएगा।

    English summary
    During Bigg Boss press conference, Salman Khan revealed that he will start Dabangg 3 after Bharat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X