For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 Dhamaka: सलमान खान ने रिलीज किया First Look, 4 साल बाद देखकर चौंक जाएंगे आप

    |

    2019 आते ही बड़ी-बड़ी फिल्मों का ऐलान शुरू हो चुका है। इसी बीच सलमान खान ने भी एक बड़ी फिल्म का ऐलान कर दिया है। माना जा रहा है कि ये फिल्म 2019 की सबसे धमाकेदार फिल्मों में से एक होने वाली है। सलमान खान ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया है और सामने आते ही इस पोस्टर की तारीफें भी शुरू हो चुकी हैं। ये सलमान खान की फिल्म तो नहीं है लेकिन 4 साल पहले सलमान खान ने खुद गॉडफादर बनकर इस हीरो को लॉन्च किया था।

    [Bday Spcl: आज तक नहीं दी एक भी Flop, अक्षय कुमार हिट तो शाहरुख ब्लॉकबस्टर, लेडी दबंग]

    हम बात कर रहे हैं अभिनेता सूरत पंचोली की.. जी हां! 4 सालों तक फिल्मों से गायब रहने के बाद वे एकबार फिर से वापसी कर रहे हैं। उनकी कमबैक फिल्म का नाम है 'सैटेलाइट शंकर' और एक बार फिर से सूरज को सलमान पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा 'इंडिया को कनेक्ट करेंगा इंडिया का नया हीरो, सूरज पंचोली 'सैटेलाइट शंकर' के किरदार में अच्छे लग रहे है।' बता दें कि ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज हो रही है।

    इस पोस्टर में सूरज पंचोली के अलावा भगवान शिव की झलक देखने मिल रही है। मालूम होता है कि इस फिल्म की कहानी काफी हटकर और दिलचस्प होने वाली है। यानी की 2019 में एक और शानदार एंटरटेमेंट.. तो चलिए इसी बात पर आगे जानें 2019 की आने वाली शानदार फिल्मों के बारे में-

    एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर

    एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को विजय गुट्टे निर्देशित कर रहे हैं। इसमें अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाईजर संजय बारू की किताब एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर पर आधारित है। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखंडे, डैनी डेंजोंग्पा, जिस्सू सेन गुप्ता, अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 प्रोफेसर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। डायरेक्टर विकास बहल फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। प्रोफेसर आनंद कुमार बिहार में आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेस परीक्षा के लिए कोचिंग देते हैं। ये फिल्म भी 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत भी इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नज़र आएंगी। अली अब्बास ज़फर तीसरी बार सलमान के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 5 जून को थिएटर्स में आएगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म भी इस साल की शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगा।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने अपनी एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    कलंक

    कलंक

    डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण-आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी है। ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    करण जौहर की इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल बताई जा रही है।

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान की यह फिल्मवर्ल्ड कप 1983 जीतने की कहानी है। जब देश के 14 चमकते सितारों ने उस चमचमाती ट्रॉफी पर अपना हक जमाया था।

    English summary
    Salman Khan released first look of Sooraj Pancholi upcoming film Satellite Shankar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X