For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस वीडियो 'बीइंग स्ट्रांग' किया रिलीज, धड़ल्ले से वायरल

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान ने हाल ही में अपने ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' से परिचित करवाया था और अब, एक वीडियो रिलीज़ किया है जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है।

    फ़िल्म 'वांटेड' के अभिनेता ने आज दिन की शुरुआत में अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें स्मिथ मशीन के सेट अप के साथ टाइम लैप्स को मशीन के ऊपर एक केबल क्रॉस के मिश्रण के साथ दिखाया गया है और वह इस पर कई प्रकार की वर्क आउट एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

    यहाँ सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं जैसे कि वार्मिंग फॉर शोल्डर रोटेटर कफ, साइड लेटरल राइजिंग, रोइंग, लैट्स पुल डाउन, चेस्ट पुल डाउन, हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

    वीडियो के अंत तक, आप निश्चित रूप से मांसपेशियों में अंतर देख सकते हैं क्योंकि प्रत्येक एक्सरसाइज़ ने पक्ष में काम किया है और अभिनेता ने निश्चित रूप से इस लॉकडाउन का सबसे अच्छा उपयोग किया है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा एवं विस्तृत वीडियो डाला है और यह वास्तव में बेहद प्रेरणादायक है।

    अभिनेता ने हाल ही में फिल्म 'वांटेड' की रिलीज़ के 11 सफल वर्षों का जश्न मनाया था। वांटेड फिल्म में सलमान खान आयशा टाकिया के साथ नजर आए थे। ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट भी साबित हुई थी।

    English summary
    salman khan release being strong fitness video on youtube channel
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X