For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने लॉकडाउन में फिर से शूट किया मैंने प्यार किया का किसिंग सीन, वीडियो हो रहा वायरल

    |

    सलमान खान इस समय अपने पूरे परिवार के साथ अपने पणवेल गेस्ट हाउस में फंसे हुए हैं। और वहीं से लगातार फैन्स के साथ अपने वीडियो के ज़रिए जुड़े हुए हैं। अब उन्होंने फैन्स को ईस्टर की बधाई देने के लिए एक मज़ेदार वीडियो बनाया।

    सलमान ने अपनी डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया का किसिंग सीन लिया और उसे दोबारा शूट किया। और लोग इस वीडियो को देखकर लोट पोट होकर हंस रहे हैं।

    अगर आप को भी लग रहा है कि आखिर सलमान ने ऐसा किया क्या तो आप भी ये वीडियो देखिए।

    वैसे अब जब बात मैंने प्यार किया की हो रही है तो आपको सुनाते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से -

    सलमान खान का पहला खत

    सलमान खान का पहला खत

    इस फिल्म के लिए सलमान खान के बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।
    इसके बाद सलमान खान ने अपने फैन्स को अपने हाथ से चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी में सलमान ने फैन्स को इतने प्यार के लिए शुक्रिया कहा था और हमेशा इतनी ही मेहनत करने का वादा किया था।

    सलमान नहीं थे पहली पसंद

    सलमान नहीं थे पहली पसंद

    इस फिल्म के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे। उनसे पहले ये फिल्म फराज़ खान कर रहे थे लेकिन शूटिंग के ठीक पहले उन्हें jaundice हो गया। इसके बाद दीपक तिजोरी, पीयुष मिश्रा, विंदू दारा सिंह के बारे में सोचने के बाद सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को फिल्म के लिए साइन कर लिया।

    दीपक तिजोरी ने खोले थे राज़

    दीपक तिजोरी ने खोले थे राज़

    दीपक तिजोरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सूरज बड़जात्या ने उन्हें साफ कहा कि तुम्हारे पास सलमान जैसा चेहरा नहीं है। एक्टिंग तो मैं उससे करवा लूंगा, उसे सिखा दूंगा लेकिन उसके पास हीरो वाला सुंदर चेहरा है जो तुम्हारे पास नहीं है। उसका मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा।

    रीमा - सलमान की जोड़ी

    रीमा - सलमान की जोड़ी

    रीमा लागू और सलमान खान की जोड़ी इस फिल्म से इतनी सुपरहिट हुई कि 90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में मां - बेटे का किरदार निभाया। हालांकि रीमा लागू, सलमान खान से उम्र में ज़्यादा बड़ी नहीं थीं।

    सूरज बड़जात्या की मेहनत

    सूरज बड़जात्या की मेहनत

    सूरज बड़जात्या को इस फिल्म की कहानी सुझाई थी उनके पिता राजकुमार बड़जात्या ने। उन्होंने छह महीने में फिल्म का पहला हाफ लिखा था और चार महीनों में दूसरा। जब सलमान फिल्म के लिए फाइनल हुए तो सूरज नर्वस हो गए क्योंकि वो बॉलीवुड के सबसे बड़े लेखक के बेटे को लॉन्च करने जा रहे थे।

    रातों रात सुपरस्टार

    रातों रात सुपरस्टार

    जब मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई उस वक्त ऋषि कपूर - श्रीदेवी स्टारर चांदनी 25 हफ्तों से सिनेमाघरों में चल रही थी और किसी को नहीं लगा कि चांदनी के आगे मैंने प्यार किया कोई देखेगा। लेकिन जब फिल्म रिलीज़ हुई तो लोग सलमान पर सिक्के फेंक रहे थे और वो रातों रात सुपरस्टार बन गए थे।

    ढेरों अवार्ड्स

    ढेरों अवार्ड्स

    इस फिल्म ने दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे के आने तक सबसे ज़्यादा फिल्मफेयर अवार्ड्स जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। फिल्म के पास 11 नॉमिनेशन थे जिसमें से 7 अवार्ड मैंने प्यार किया के नाम हुए थे।

    आमिर सलमान भाई भाई

    आमिर सलमान भाई भाई

    मैंने प्यार किया कि रिलीज़ के 1.5 साल पहले, आमिर खान ने कयामत से कयामत तक के साथ अपना डेब्यू किया था। सबको लगा था कि सलमान खान, आमिर खान के भाई हैं। लेकिन बाद में सलमान ने एक इंटरव्यू में ये बात साफ की थी।

    English summary
    Salman Khan reshot Maine Pyar Kiya’s iconic scene in the most hilarious way amidst lockdown and shared it with fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X