»   » OUCH.. ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान ने 'बाजीराव मस्तानी' पर किया कमेंट!

OUCH.. ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान ने 'बाजीराव मस्तानी' पर किया कमेंट!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'हम दिल दे चुके सनम' की बेजोड़ सफलता के बाद संजय लीला भंसाली सलमान खान और ऐश्वर्या राय की शानदार जोड़ी को अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट 'बाजीराव मस्तानी' में भी लेना चाहते थे। लेकिन सलमान- ऐश के ब्रेकअप ने उनके सपने को अधूरा छोड़ दिया।

अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा कि यह मेरे लिए दुर्भाग्य की बात है कि मैं बाजीराव मस्तानी का हिस्सा नहीं हूं। लेकिन मैं प्रेम रतन धन पायो में बिजी था।


इतना ही नहीं, सलमान खान ने फिल्म का टीजर भी देखा है और उन्होंने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के काम को काफी सराहा।


बहरहाल, यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-


प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।


सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।



किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।


'अनाम'

'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।


नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


English summary
"I feel unfortunate to not be part of Bajirao Mastani. I had to be part of Prem Ratan Dhan Payo" says Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...