For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर-शाहरुख के साथ फिल्म करने को राजी सलमान खान, कहा- हाई बजट 20 हजार स्क्रीन्स चाहिए

    |

    सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हुई और कमाई भी कर ली। साल 2020 में सलमान ईद के मौके पर फिर से अपनी नई फिल्म राधे लेकर आ रहे हैं। फिर से एक बार सलमान खान सुपर कॅाप के किरदार को पर्दे पर निभाते हुए दिखाई देंगे।

    हालांकि ये चर्चा बीते दो साल से लगातार बनी हुई है कि सलमान खान के साथ आमिर खान और शाहरुख किसी एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। फिलहाल ऐसी कोई तय खबर नहीं है।

    लेकिन सलमान से जब इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आखिर ऐसा होना मुमकिन क्यों नहीं है। अगर होगा तो किस तरह का दबाव मेकर्स और कलाकारों पर बनेगा। चलिए जानते हैं कि सलमान खान ने क्या कहा है।

    बजट बहुत-बहुत ज्यादा

    बजट बहुत-बहुत ज्यादा

    पिंकविला से बातचीत में सलमान खान से आमिर खान और शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया। इस पर सलमान ने सोचते हुए कहा कि ऐसा करने पर इस पूरी फिल्म का बजट बहुत-बहुत ज्यादा होगा।

    25 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स

    25 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स

    सलमान खान ने आगे कहा कि इतनी अधिक बजट में तीनों के साथ फिल्म बनती है तो उस बजट को वापस कमाने के लिए हमें 25 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स की जरूरत पड़ेगी।

    इतनी बड़ी फिल्म के लिए

    इतनी बड़ी फिल्म के लिए

    सलमान ने आगे कहा कि हमारे पास अब तक केवल 5 हजार से 6 हजार स्क्रीन्स ही हैं। इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज करने के लिए हमें कई सारे स्क्रीन्स लगानी पड़ेगी।

    राधे से उम्मीद

    राधे से उम्मीद

    आपको बता दें कि दबंग 3 से अधिक उम्मीद अब फैंस राधे को लेकर कर रहे हैं।सलमान बीते 10 साल से अपनी एक्शन फिल्मों से ईद पर करोड़ों की कमाई लेकर जा रहे हैं। दबंग 3 के बाद फिर से प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सोहेल खान। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सलमान के करियर को उड़ान देने में प्रभुदेवा का हाथ रहा है।

    ऐसा होगा दमदार किरदार

    ऐसा होगा दमदार किरदार

    रिपोर्ट अनुसार सलमान एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। वो एक अंडरकवर पुलिस अफसर बनेंगे। यानी फैंस को एक साथ वांटेड और किक वाले सलमान खान को देखने मिलेगा। लेकिन दिलचस्प ये है कि पहले से दबंग में सलमान पुलिस अफसर की भूमिका में होंगे। ऐसे में फिर से पुलिस की भूमिका में दिखान के लिए सलमान के किरदार को कठोर तरीके से पेश किया जाएगा। जो कि अपना काम पूरा करने के बाद कहीं गायब हो जाता है।

    English summary
    Salman Khan reaction on working with shahrukh and Aamir Khan together, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X