For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लवयात्री विवाद पर भड़के सलमान, बोले 'हम लव स्टोरी बना रहे हैं Hate story नहीं'

    |

    सलमान खान इस समय लवयात्री को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है और इसका प्रमोशन कर रहें है। इसके अलावा इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा विवाद भी हो रहे है और सलमान खान और फिल्म से जुड़े लोगों पर एफआईआर की मांग की गई है। बता दें कि सलमान खान इसको लेकर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है और कहा कि हम हम हेट स्टोरी नहीं बना रहें है हम लव स्टोरी बना रहे हैं। दरअसल सलमान खान फिल्म की प्रमोशन कर रहे थे..

    सलमान खान ने खोला राज, आमिर खान की गरबा स्टिक से घायल फैन के लगे थे 12 टांकेसलमान खान ने खोला राज, आमिर खान की गरबा स्टिक से घायल फैन के लगे थे 12 टांके

    तभी उनसे पूछा गया कि फिल्म का नाम बदलने को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया है तो सलमान खान ने कहा फिल्में नाम से नहीं चलती है। अगर फिल्में नाम से चलतीं तो हम उसको ऐसे ही छोड़ देते..

    लेकिन अगर किसी एक इंसान की भावनाएं आहत हो रही है तो इसके लिए क्या कर सकतें हैं। फिल्म में एक प्यारी सी लवस्टोरी है पता नहीं लोगों को ये इतनी बुरी नजर क्यों आ रही है हम कोई हेट स्टोरी तो बना नहीं रहें हैं...

    हम लव स्टोरी बना रहे है। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे फिल्म के कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुक है। दोनो अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

    फिल्म के गाने लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहें है और गुजरात के बैकग्राउंड पर पूरी फिल्म बनाई गई है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और देखना ये है कि फिल्म क्या कमाल करके दिखाती है।

    English summary
    Salman khan speaks on Loveyatri controversy, he said that movie is good. its not a hate story its a love story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X