For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतिम के प्रमोशन के लिए गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, चरखा चलाते सामने आई तस्वीर

    |

    अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन के चलते बिजी चल रहे हैं। पहली बार बहनोई आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में काम किया है। फिल्म अंतिम के प्रमोशन के चलते सलमान खान गांधी आश्रम में चरखा चलाते नजर आए।

    हाल में ही सलमान खान की चरखा चलाते नजर आए। वह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। यहां गांधी आश्रम में सलमान खान ने चरखा चलाया। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिला।

    इन तस्वीरों में बॉडीगार्ड शेरा के साथ नजर आ रहे हैं। अंतिम फिल्म के प्रमोशन के बीच सलमान खान की ये रेयर तस्वीर देखने को मिली। जिसे लेकर फैंस ने भी सलमान खान की तारीफ की।

    महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म अंतिम में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना नजर आई हैं। फिलहाल सिनेमाघरों में अंतिम कमाई को लेकर संघर्ष कर रही है।

    सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें वह अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी चल रहे हैं। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

    टाइगर 3 के अलावा कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे। टाइगर 3 के बाद सलमान खान इसी फिल्म की शूटिंग में जुटेंगे। फिलहाल सलमान खान बिग बॉस 15 में भी बिजी चल रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan reached Gandhi Ashram for the promotion of Antim the final truth spins charkha
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X