For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐसी दिखती है सलमान खान की बुलेट प्रूफ कार, गन लाइसेंस मिलने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए मेगास्टार!

    |

    सलमान खान काफी समय से अपनी फिल्मों के अलावा धमकी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और इस बात की चिंता उनके फैंस को भी हुई थी। दरअसल जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड स्टार सलमान खान पहली बार अपनी बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी के साथ कैमरे में कैद किए गए और इस दौरान वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

    ऋचा चड्ढा और अली फजल का बिकिनी में रोमांटिक वेकेशन, वीडियो में देखिए रोमांस के साथ ढेर सारी मस्तीऋचा चड्ढा और अली फजल का बिकिनी में रोमांटिक वेकेशन, वीडियो में देखिए रोमांस के साथ ढेर सारी मस्ती

    Recommended Video

    Salman Khan ने जान से मारने की धमकी के बाद खरीदी बुलेट प्रूफ कार, इतनी है गाड़ी की कीमत | *News

    रिपोर्ट के मुताबिक SUV केवल एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और इसकी विश्वसनीय-बुलेटप्रूफ विश्वसनीयता है। इसमें खिड़कियों के चारों ओर एक मोटा बॉर्डर भी है, जो दर्शाता है कि कार अब बख्तरबंद और बुलेटप्रूफ है।

    पीच शर्ट और गहरे रंग की पतलून पहने खान सोमवार रात सफेद रंग की कार से हवाई अड्डे पर पहुंचे, जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह बुलेटप्रूफ वाहन है। टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

    जान से मारने की धमकी

    जान से मारने की धमकी

    मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान खान को उनके और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बंदूक का लाइसेंस जारी किया था।

    लॉरेंस बिश्नोई गिरोह

    लॉरेंस बिश्नोई गिरोह

    पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की चौंकाने वाली हत्या के कुछ ही दिनों बाद जून में खान और उनके पिता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी।

    सुरक्षा भी बढ़ा दी है

    सुरक्षा भी बढ़ा दी है

    धमकी भरे पत्र में कहा गया था कि पिता-पुत्र की जोड़ी का भी गायक के समान ही हश्र होगा। पुलिस ने कथित तौर पर अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    खान ने हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से मुलाकात की। वर्कफ्रंट पर सलमान खान टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और लगातार इसकी शूटिंग जारी है।

    पठान में भी शानदार कैमियो

    पठान में भी शानदार कैमियो

    इसके अलावा वो कई टीवी प्रोजेक्ट्स और फिल्मों में कैमियो करते भी नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान के साथ वो फिल्म पठान में भी शानदार कैमियो करते नजर आएंगे।

    English summary
    Bollywood Superstar Salman Khan reached airport in bullet proof car, megastar spotted after getting gun license! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X