For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डबल DHAMAKA.. साथ दिखेंगे दो सुपरस्टार.. 'टाईगर' सलमान खान और.....

    By Neeti
    |

    यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान और रानी मुखर्जी की। लेकिन इससे की आप कंफ्यूज हों.. बता दें कि दोनों सितारे एक साथ एक फिल्म नहीं नजर आने वाले हैं.. बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' की ट्रेलर को सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' से जोड़ा जाएगा।

    3 साल पुराना 'ब्लॉकबस्टर' रिकॉर्ड.. तोड़ेंगे अजय देवगन.. सिर्फ एक दिन!

    जी हां, इस क्रिसमस आप थियेटर जाएंगे तो सलमान खान को देखने.. लेकिन आपको सलमान के साथ साथ रानी मुखर्जी को भी देखने का मौका मिलेगा। रानी यशराज बैनर की इस फिल्म में मुख्य किरदार में दिखेंगे। फिल्म 23 फरवरी 2018 को रिलीज होगी।

    'हिचकी' काफी पॉजिटिव कहानी है.. जहां एक औरत अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाती दिखेगी। बता दें, टाईगर जिंदा है भी यशराज बैनर की फिल्म है.. लिहाजा, ट्रेलर जोड़ने के लिए अब सलमान खान की फिल्म से बेहतर फिल्म कौन सी हो सकती है भला।

    बता दें, रानी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में रही हैं.. जिन्होंने बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ काम किया है। यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है।

    काजोल

    काजोल

    काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    करिश्मा कपूर

    करिश्मा कपूर

    यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    नई एक्ट्रेसस की लिस्ट देंखे तो करीना कपूर ने इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ जम नहीं पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    ट्विंकल खन्ना

    ट्विंकल खन्ना

    जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में शामिल हैं.. जिन्होंने तीन खान के साथ काम किया है। और तीनों के साथ ही ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

    प्रीति जिंटा

    प्रीति जिंटा

    इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला भी अपने जमाने में सुपरहिट रह चुकी हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ काफी पॉपुलर फिल्में की हैं।

    English summary
    Salman Khan and Rani Mukerji will be seen 'sharing' the silver screen this Christmas but there is a twist.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X