For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद पर 'राधे' रिलीज करना सलमान खान को पड़ा भारी, हुआ करोड़ों का नुकसान, सिर्फ इतने में बिकी !

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई अपनी रिलीज के साथ ईद पर फैंस के लिए तोहफा लाई है। जहां पिछले साल इस फिल्म की रिलीज कोरोना के कारण आगे के लिए टाल दी गई थी। इस बार भी माहौल को देखते हुए सलमान खान रिलीज को आगे के लिए बढ़ाने वाले थे।

    धुआंधार सलमान की 'राधे' का क्लाइमेक्स, हेलीकॉप्टर के साथ उड़ेंगे बाइक- कार, होश उड़ाने वाला एक्शन!धुआंधार सलमान की 'राधे' का क्लाइमेक्स, हेलीकॉप्टर के साथ उड़ेंगे बाइक- कार, होश उड़ाने वाला एक्शन!

    हालांकि उन्होंने ऐसा किया नहीं और राधे को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया। जाहिर सी बात है कि अगर ये फिल्म थिएटर में रिलीज होती तो इसकी कमाई करोड़ों में होती। सलमान खान की पिछली सभी ईद पर रिलीज फिल्में कमाई के मामले में रिकॅार्ड तोड़ रही हैं।

    अगर बात राधे की होती है तो सलमान खान के लिए ये डील घाटा दिला गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राधे 190 करोड़ में बिकी है। पहले ये रिपोर्ट आयी थी कि राधे की डील 230 करोड़ की हुई है।

    लॅाकडाउन और सिनेमाघर बंद

    लॅाकडाउन और सिनेमाघर बंद

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॅाकडाउन और सिनेमाघर बंद होने के कारण राधे की रिलीज को लेकर सलमान खान ने फिल्म को इसी साल ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया जो कि उनके लिए कमाई के लिहाज से बड़ा रिस्क रहा है।

    190 करोड़ में खरीदी राधे

    190 करोड़ में खरीदी राधे

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार राधे को जी ग्रुप ने 230 करोड़ की जगह केवल 190 करोड़ में खरीदा है। जो कि ओटीटी पर सबसे महंगी डील बताई जा रही है।

    सलमान खान की पिछली ईद की फिल्में

    सलमान खान की पिछली ईद की फिल्में

    वहीं सलमान खान की पिछली ईद फिल्मों को देखा जाए तो किक ने लगभग 232 करोड़ की कमाई की। वहीं बजरंगी भाईजान ने 321 करोड़ की कमाई की।

    करोड़ों की कमाई नहीं दे पाई।

    करोड़ों की कमाई नहीं दे पाई।

    सुल्तान ने भी सलमान खान को ईद पर 301 करोड़ की कमाई दी। भारत फिल्म भी सलमान खान के लिए 205 करोड़ के करीब का बिजनेस लेकर आयी थी। ऐसे में ये साफ है कि 200 करोड़ से कम की डील राधे के लिए सलमान को करोड़ों की कमाई नहीं दे पाई। इसकी एक वजह सिनेमाघर का बंद होना भी है।

    सलमान खान की राधे की कीमत

    सलमान खान की राधे की कीमत

    बता दें किईद पर फिल्म ज़ी मल्टीप्लेक्स पर Pay Per View Format पर रिलीज़ हो रही है ।आप ज़ीप्लेक्स पर रु 249/- की। कीमत पर देख सकते हैं। सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी यह फ़िल्म देख सकेंगे।

    English summary
    Salman Khan radhe your most wanted bhai sold out on 190 crore here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X