For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की Radhe क्रिसमस पर करेगी धमाका, क्लाइमेक्स का महा ट्विस्ट, फैंस के लिए खुशखबरी !

    |

    सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज पर अभी भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक इसे थिएटर में रिलीज किया जाएगा। मेकर्स इसे डिजिटल रिलीज देकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है सलमान खान का एक्शन और स्टारडम।

    सोनू सूद के साथ आए 7 सुपरस्टार्स, मजदूरों -गरीबों के लिए खोली अपनी करोड़ों की तिजोरी DETAILSसोनू सूद के साथ आए 7 सुपरस्टार्स, मजदूरों -गरीबों के लिए खोली अपनी करोड़ों की तिजोरी DETAILS

    सलमान खान एक बार फिर से बतौर एक्शन सुपरस्टार के तौर पर राधे में दिखाई देंगे। जहां पर फिल्म की आधी से अधिक शूटिंग में हाई स्केल एक्शन है। 4 एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर निर्देशक प्रभुदेवा ने राधे को बतौर एक्शन फिल्म प्लान किया है।

    ऐसे में जब फिल्म के महज कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी तो इसे ओटीटी पर रिलीज ना करना ही मेकर्स सही मान रहे हैं। राधे में एक नहीं बल्कि तीन बड़े विलेन हैं। रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और सिक्किम एक्टर सैंग। ऐसे में सलमान और उनकी टीम ने राधे के लिए क्रिसमस का समय सही समझा है। आइए जानते हैं पूरी रिपोर्ट

    राधे की रिलीज में कोई जल्दबाजी नहीं

    राधे की रिलीज में कोई जल्दबाजी नहीं

    हाल ही में ये रिपोर्ट आयी थी कि राधे की तगड़ी कमाई को देखते हुए 250 करोड़ के साथ ओटीटी के प्रस्ताव पर विचार शुरू था। लेकिन इस खबर को बाद में मेकर्स की तरफ से गलत बताया गया। बताया जा रहा है कि सलमान अब राधे की रिलीज को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

    ईद के बाद क्रिसमस पर नजर

    ईद के बाद क्रिसमस पर नजर

    ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान इस साल दिसंबर क्रिसमस पर राधे को रिलीज कर सकते हैं। ईद की तारीख सलमान के हाथ से निकल गई है। ऐसे में अब वह क्रिसमस पर नजर जमाए हुए बैठे हैं।

    आमिर खान की जगह ली सलमान खान ने

    आमिर खान की जगह ली सलमान खान ने

    इससे पहले क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंहचड्ढ़ा रिलीज होने वाली थी। 25 दिसंबर को इसे रिलीज किया जाना था। कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग का काफी काम अटका हुआ है। इसे अब 2021 में रिलीज किया जाएगा।

    दिसंबर में राधे होगी रिलीज

    दिसंबर में राधे होगी रिलीज

    ऐसे में सलमान राधे लेकर आयेंगे। दबंग 3 भी क्रिसमस वीक में रिलीज हुई थी। 2017 में टाइगर जिंदा है भी क्रिसमस पर रिलीज हो चुकी है। दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। ऐसे में सलमान एक बार फिर दिसंबर को राधे के लिए चुनने का फैसला कर रहे हैं।

    कड़े नियम के साथ खुलेंगे थिएटर

    कड़े नियम के साथ खुलेंगे थिएटर

    जुलाई तक मुंबई में लॉकडाउन रहने की खबर सामने आ रही है। जब तक कोरोना के लिए वैक्सीन नहीं बनती तब तक इसका खतरा बना रहेगा। ऐसे में सिनेमाघरों को लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं हुआ है। लेकिन जानकारों के अनुसार दिसंबर से पहले ही थिएटर कुछ कड़े नियम के साथ खोले जा सकते हैं।

    ऐसे हो सकती है क्लाइमेक्स की तैयारी

    ऐसे हो सकती है क्लाइमेक्स की तैयारी

    आप इन दिनों सलमान खान की फिटनेस तो देख ही रहें हैं। ये सब वो कर रहे हैं राधे के क्लाइमेक्स के लिए। जी हां, बताया जा रहा है कि राधे का क्लाइमेक्स लॅाकडाउन खत्म होने के साथ शूट हो सकता है। फिल्म को खत्म करने के लिए केवल 10 दिन का काम है। मुमकिन है कि इसे सलमान पनवेल फार्म हाउस पर शूट कर सकते हैं। इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    क्लाइमेक्स में कार चेज सीक्वेंस

    क्लाइमेक्स में कार चेज सीक्वेंस

    राधे के क्लाइमेक्स में कार चेज सीक्वेंस शूट होना है। सलमान इसके लिए काफी तगड़ी तैयारी कर रहे हैं। वह घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं। खानपान का ध्यान रख रहे हैं। फिल्म को पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पर भी पूरी नजर सलमान ने बनाई है।

    लार्ज स्केल एक्शन के लिए थिएटर की जरूरत

    लार्ज स्केल एक्शन के लिए थिएटर की जरूरत

    राधे पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होगी। जिस तरह सलमान खान वांटेड में दिखाई दिए थे, वन मैन आर्मी की तरह। ठीक राधे में भी स्क्रीन पर पूरी तरह से एक्शन और दमदार डायलॅाग का कब्जा होगा। इसके लार्ज स्केल एक्शन के कारण डिजिटल रिलीज नहीं किया जाएगा।

    English summary
    Latest media reports says Salman Khan radhe your most wanted bhai release in December
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X