For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से डर गए सलमान खान, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'राधे', फैंस के लिए बड़ी खबर !

    |

    सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो अपने पनवेल फार्म हाउस से जारी किया। उन्होंने बताया कि वह कोरोना से डर चुके हैं। इस बार डरने में ही भलाई है। ये वायरस काफी खतरनाक है। इस बार जो डर गया वो बच गया वाला मामला है।

    लेकिन अब इस कोरोना का खौफ सलमान खान की इस साल ईद पर रिलीज हुई राधे पर भी छा चुका है। जी हां, राधे इस बार मई के अंत में रिलीज होनी है। फिल्म की शूटिंग का अभी काफी काम बचा है। साथ ही कई ऐसी मजबूत हिस्से हैं जो फिल्म में अभी जोड़ना बाकी है।

    जो कि कोरोना लॉकडाउन के कारण थम गया है। ऐसे में एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में ये तय बताया है कि सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई ईद पर रिलीज नहीं हो रही है..यहां पढ़िए इसकी डिटेल रिपोर्ट..

    कोरोना के कारण राधे की ये हुई प्लानिंग

    कोरोना के कारण राधे की ये हुई प्लानिंग

    बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार कोरोना वायरस से बचाव के लिए राधे का थाइलैंड शेड्यूल कैंसिल किया गया। इसे मुंबई में शूट किया जाना था। लेकिन इस पर लॅाकडाउन की मार गिर गई। 10 दिन की शूटिंग बकाया रही। इसके साथ फिल्म का कुछ सीन परफेक्ट करने के साथ सलमान-दिशा का एक गाना शूट होना था।

    राधे की शूटिंग की सारी प्लानिंग फेल

    राधे की शूटिंग की सारी प्लानिंग फेल

    मुंबई में कोरोना से बचाव के सारी सावधानी को लेते हुए इसकी शूटिंग की जा रही थी, लेकिन 19 मार्च से सभी शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया। ऐसे में फिल्म की बकाया शूटिंग की सारी प्लानिंग फेल हो गई।

    राधे के वीएफएक्स का काम भी थमा

    राधे के वीएफएक्स का काम भी थमा

    इसके साथ एक्शन सीन के लिए फिल्म में काफी वीएफएक्स सीन भी है। लेकिन अब उसका काम भी थमा हुआ है। कई बड़े वीएफएक्स स्टूडियोज बंद हैं। फिल्म की एडिटिंग का काम भी थमा हुआा है।

    लॅाकडाउन खत्म तो शूटिंग करने पर रिस्क

    लॅाकडाउन खत्म तो शूटिंग करने पर रिस्क

    लॅाकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा। लेकिन जिस रफ्तार से मुंबई में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, उससे ऐसा माना जा रहा है कि ये समय बढ़ सकता है। शूटिंग के लिए एक स्थान पर कई लोगों का जमा होना इस वक्त खतरनाक है।

    हो गया फैसला ईद पर नहीं रिलीज होगी राधे

    हो गया फैसला ईद पर नहीं रिलीज होगी राधे

    ईद 23 मई को है। राधे इसी दिन रिलीज होनी है। अब से देखा जाए तो सलमान खान के पास 40 दिन से कम का समय बचा है। ऐसे में तेजी से सारा काम निपटाना और फिर प्रमोशन करना आसान नहीं है। ऐसे में मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि तय तारीख पर राधे अब रिलीज नहीं होगी।

    ईद नहीं तो कब रिलीज होगी राधे कहना मुश्किल

    ईद नहीं तो कब रिलीज होगी राधे कहना मुश्किल

    देखा जाए तो मार्च और अप्रैल की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं। ऐसे में राधे की रिलीज ईद पर नहीं तो कब ये कह पाना भी मुश्किल है। सूर्यवंशी, रणवीर सिंह की 83, संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं।

    English summary
    Salman Khan Radhe Your Most Wanted Bhai not release this Eid Because of Corona Lock down, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X