For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया पोस्टर रिलीज, दबंग अंदाज़ में सलमान खान ने किया ट्रेलर रिलीज का ऐलान

    |

    बीते दिन सलमान खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान किया है। वहीं, आज यानि की 22 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है, जहां सलमान खान एकदम दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज की टाइमिंग की जानकारी दी है।

    सलमान खान ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आ रहा हूं, योर मोस्ट वांटेड भाई! #RadheTrailer के साथ 11am, today. .. AM ka matlab hai 'Ante meridiem' यानि ग्यारह बजे सुबह!

    अपनी ईद परंपरा को निभाते हुए सलमान खान ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश नहीं किया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 मई को दुनियाभर में फिल्म थियेटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ आ रही है। ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है।

    सिनेमाघरों में रिलीज

    सिनेमाघरों में रिलीज

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा।

    डिजिटल प्लैटफॉर्म पर फिल्म

    डिजिटल प्लैटफॉर्म पर फिल्म

    इसके साथ ही ज़ी5 पर ज़ी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे।

    40 से अधिक देशों में रिलीज

    40 से अधिक देशों में रिलीज

    शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज ने कहा, राधे ने सलमान खान के साथ हमारे नेटवर्क का गहरा रिश्ता जारी रखा है और हम 40 से अधिक देशों में फिल्म रिलीज करना चाह रहे हैं जिसमें प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रिकल रिलीज भी शामिल है।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

    रिलीज डिटेल

    रिलीज डिटेल

    फिल्म सभी भारतीय राज्यों में सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी जहां थिएटर द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। मिडल ईस्ट, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित सभी अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में 40 देशों को लक्षित करने वाली एक विस्तृत अंतरराष्ट्रीय नाट्य रिलीज की भी योजना बनाई जा रही है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद से यूके में नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

    जी स्टूडियोज के साथ मिलाया हाथ

    जी स्टूडियोज के साथ मिलाया हाथ

    फिल्म को पहले यशराज फिल्म्स देश दुनिया में रिलीज करने वाली थी पर डील पक्की होने से ठीक पहले ये फिल्म सलमान खान ने जी समूह को बेच दी। अब जी स्टूडियोज इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेगा।

    भारत में बढ़ते कोरोना मामलों पर प्रियंका चोपड़ा ने जताई चिंता, लोगों से की अपील- 'इसे हल्के में ना लें'

    English summary
    Salman Khan starrer film Radhe Your Most Wanted Bhai new poster is out, just few hours before the trailer release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X