For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का बॉक्स ऑफिस धमाका- ईद पर ही रिलीज करेंगे अपनी बिग बजट फिल्म 'राधे'?

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म रिलीज को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। फिलहाल रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो सलमान और फिल्म के मेकर्स राधे के लिए ईद 2021 लॉक करना चाहते हैं।

    बीते दिनों फिल्म के जनवरी में रिलीज होने की रिपोर्ट्स आ रही थी। जबकि जनवरी में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के रिलीज होने के भी रिपोर्ट्स हैं। बता दें, सलमान और अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस क्लैश नहीं करने वाले हैं।

    कोरोना की वजह से पनपे मौजदूा हालात को देखते हुए 'राधे' के मेकर्स फिल्म को किसी दूसरी फिल्म के साथ क्लैश नहीं करना चाहते। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते फिल्म की टीम ने एक मीटिंग की है, जिसमें निर्देशक प्रभुदेवा, सलमान खान, प्रोड्यूर्स अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, निमित अमीन भी शामिल रहे। इस मीटिंग में रिलीज डेट को लेकर चर्चा की गई।

    सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    जैसा कि सरकार ने नियम बनाए हैं, फिलहाल देशभर में सभी सिनेमाहॉल सिर्फ 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही खोले गए हैं। ऐसे में यदि फिल्म रिलीज की जाती है तो फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलना नामुमकिन है।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    राधे एक बिग बजट फिल्म है, ऐसे में यदि फिल्म जनवरी में रिलीज हो भी जाती है, तो फिल्म ज्यादा से ज्यादा 120-140 करोड़ तक की कमाई ही कर सकती है।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    लिहाजा, परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म को ईद 2021 पर रिलीज की प्लानिंग चल रही है। खास बात है कि सलमान खान हर साल ईद पर अपनी एक फिल्म लाते हैं, ऐसे में अगले साल के लिए यह धमाका फाइनल हो सकता है।

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूसर हैं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में होंगे। यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक है। कहानी में हालांकि थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।

    मिर्जापुर 2 Exclusive Interview: 'इतने बेहतरीन कंटेंट का हिस्सा बनकर उम्मीदें बढ़ जाती हैं'

    English summary
    Salman Khan's Radhe Your Most Wanted Bhai may release on Eid 2021 box office weekend. As it is a big-budget movie, makers wants to make a big release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X