For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने पूरी की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग, वीडियो किया शेयर- कही ये बात

    |

    जब से लॉकडाउन में ढील दी गई, तब से कई फिल्मों ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी कर ली है। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' उनमें से एक थी। सलमान खान और टीम ने अक्टूबर के दूसरे दिन इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू की थी और अब अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

    दुल्हन बनीं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत संग फोटो की शेयर- शादी पर सस्पेंस खत्म!

    सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है। सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, And it's a wrrrap! #Radhe

    "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" में सलमान खान और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है।

     राधे में कोरियन स्टार की मदद

    राधे में कोरियन स्टार की मदद

    हाल में ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि 'राधे' के फाइट सीन के लिए सलमान लाए साउथ कोरियन ऐक्शन स्टार को लेकर आए हैं। उन्हीं की मदद से राधे में क्लाइमैक्स व जो भी फाइट सीन होंगे वह निर्देशित किए जा सकते हैं।

    कोरोना का संकट राधे पर हुआ था भारी

    कोरोना का संकट राधे पर हुआ था भारी

    सलमान खान की राधे ने 2020 की ईद बुक की हुई थी। लेकिन कोरोना महामारी के बाद देशभर में लॉकडाउन लग गया और फिर राधे की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

    English summary
    Salman Khan Radhe your most wanted bhahi movie wrap up video from the sets of the film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X