For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस खौफ के बीच सलमान ने जारी रखी राधे की शूटिंग, सेट पर डरावना माहौल !

    |

    सलमान खान की राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल ईद पर रिलीज होनी है। ये इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। इसे लेकर सलमान किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहते हैं फिर चाहे दुनिया में कोरोना वायरस का कहर क्यों ना बरस रहा हो।

    एक तरफ जहां भारत में कोरोना के 80 से अधिक हो चुके हैं, वहीं सलमान इस महामारी के बीच भी राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग को जारी रख रहे हैं।

    जी हां, सेट पर कई तरह की सावधानियां लेने के बाद सलमान खान के साथ आमिर खान ने भी अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जारी रखी है। रिपोर्ट अनुसार राधे और लाला सिंह चड्ढा के सेट पर डरावना माहौल होने के बाद भी शूटिंग को तेजी से खत्म करने का काम जारी है। यहां पढ़िए एक खास रिपोर्ट..

    हैरान करने वाली रिपोर्ट

    हैरान करने वाली रिपोर्ट

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट अनुसार सलमान खान राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग नहीं रोकना चाहते हैं। फिल्म के सभी क्रू के साथ शूटिंग का काम जारी होगा। जहां इस महामारी से बचाव के लिए हर कोई कड़ा कदम उठा रहा है ऐसे में राधे की शूटिंग जारी रखना एक रिस्क वाला फैसला हो सकता है। शूटिंग पर क्रू की संख्या काफी अधिक होती है।

    सावधानी लेकिन डर के साथ

    सावधानी लेकिन डर के साथ

    खबरों के अनुसार राधे के सेट पर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं। मिली रिपोर्ट अनुसार सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल सेट पर शूटिंग के दौरान लिया जा रहा है। लेकिन क्रू में शूटिंग के दौरान डर का माहौल देखा जा रहा है।

    सलमान के साथ आमिर भी

    सलमान के साथ आमिर भी

    सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि आमिर खान की लाल सिंहचड्ढा की शूटिंग भी जारी है। आमिर खान का 14 मार्च यानी कि आज जन्मदिन है। इस मौके पर वह पंजाब में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। मिरर की रिपोर्ट मुताबिक वहां पर भी मास्क के साथ लोग एक दूसरे के संपर्क में आने से बच रहे हैं। राधे और लाल सिंहचड्ढा के सेट को हर बार सैनिटाइज किया जा रहा है।

    सलमान ने टूर किया कैंसल

    सलमान ने टूर किया कैंसल

    हाल ही में मिली रिपोर्ट अनुसार सलमान खान ने अमेरिका और कनाडा में होने वाले अपने शो को कैंसल कर दिया है। अप्रैल से शुरू होने वाले इस इवेंट के साथ सलमान कई शहरों का दौरा करने वाले थे। सलमान की टीम के अनुसार इस वक्त इंटरनेशनल टूर सही नहीं है।

    किसी तरह का खतरा नहीं

    किसी तरह का खतरा नहीं

    ऋतिक रोशन भी अमेरिका जाने वाले थे। जहां पर 9 दिन के लिए फैंस के बीच उनका खास इवेंट रखा गया था। उसे भी कैंसल कर दिया गया है। ये इवेंट 10 से 19 अप्रैल तक चलने वाला था। कुल मिलाकर कोरोना से हिंदी सिनेमा और स्टार्स किसी तरह का खतरा नहीं लेना चाहते हैं।

    English summary
    Salman Khan radhe and Aamir Khan laal singh chaddha shooting continue during coronavirus , here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X