For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी की फीस भरने के पैसे नहीं हैं मेरे पास, हम जैसे लोग घर गिरवी- गहने बेचकर काम चलाते हैं

    |

    सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ कई फिल्मों में सालों से काम कर रहे हैं जावेद हैदर। जावेद हैदर का चेहरा लोकप्रिय है। लेकिन उनकी आर्थिक हालात पर्दे की चमक के पीछे दब गई है। कोरोना लॅाकडाउन के कारण कई कलाकारों की तरह जावेद हैदर को भी कमाई की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

    जावेद हैदर कोरोना महामारी के बीच काम नहीं मिलने के कारण कंगाली का सामना कर रहे हैं। आलम तो ये है कि वह अपनी बेटी की स्कूल की फीस भी जमा नहीं कर पाए हैं। जिसकी वजह से उनकी बेटी को स्कूल की क्लास से बाहर निकाल दिया गया है।

    कैरेक्टर आर्टिस्ट जावेद हैदर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि बेटी की स्कूल की फीस नहीं भरने के कारण बेटी को ऑनलाइन क्लास से बाहर निकाल दिया गया है। इस वक्त उनकी आर्थिक हालत बेहद खराब है। एक चैनल से बातचीत में जावेद हैदर ने बताया कि कुछ महीने से वह बेटी की फीस जमा नहीं कर पा रहे हैं।

    जावेद हैदर ने बताई दर्द भरी कहानी

    जावेद हैदर ने बताई दर्द भरी कहानी

    एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में जावेद हैदर ने अपनी तकलीफ जाहिर करते हुए बताया कि मेरी बेटी है जो कि क्लास 8 में पढ़ती है। हर पिता की तरह मेरी कोशिश उसे अच्छी शिक्षा देने की है। जब तक मेरे पास काम रहा तब तक कोई दिक्कत नहीं आई। कोरोना के कारण बीते दो साल सेऑनलाइन क्लास चल रही है। पिछले कुछ समय से मेरे हालात ठीक नहीं हैं।

    हर महीने 2500 भरने के पैसे नहीं

    हर महीने 2500 भरने के पैसे नहीं

    जावेद हैदर ने आगे बताया कि शुरू में तीन महीने की फीस स्कूल ने माफ की थी। इसके बाद हर महीने 2500 रुपए भरने पड़े थे। जावेद हैदर ने स्कूल में जाकर एडमिनिस्ट्रेशन से बात की। उन्हें कहा गया कि तीन महीने की फीस पहले ही माफ की जा चुकी है।

    पत्नी के जेवर और घर के पेपर गिरवी रखकर

    पत्नी के जेवर और घर के पेपर गिरवी रखकर

    जावेद ने कहा कि स्कूल को हम जैसे माता-पिता पर रहम क्यों नहीं आता है? मुझसे लोगों ने कहा कि मैं उनसे मदद मांग लूं। मैंने थोड़ा नाम कमाया है। मुझे बोलने में भी शर्म आती है कि जुबान खराब हो जाएगी। पैसे मांगने के बाद सामने वाले लोग पीछे छुड़ाने लगते हैं। फिर तकलीफ हो जाती है। कई बार काम के लिए फोन करो तो इग्नोर करता चलता है। काम नहीं मिलने का भी डर होता है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से दूर दोस्तों से उधार या फिर पत्नी के जेवर और घर के पेपर गिरवी रखकर हम जैसे लोग काम चलाते हैं।

    English summary
    Salman Khan Radhe Actor Javed Haider financial crisis unable to pay his daughter school fees, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X