For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 ईद.. सलमान खान का 'एक्शन' धमाका.. तैयारी शुरु.. जानें DETAILS

    By Neeti
    |

    अभी सलमान खान की टाईगर जिंदा है रिलीज भी नहीं हुई है.. और ईद 2018 की चर्चा शुरु हो चुकी है। सलमान खान की अगली फिल्म 'रेस 3' अभी से ही सुर्खियों में है। बहरहाल, निर्देशक रेमो डिसूजा ने खुलासा किया है कि फिल्म इस साल नवंबर में फ्लोर पर आ जाएगी।

    सलमान खान.. शाहरुख के बाद.. इस 'ब्लॉकबस्टर' को भी किया REJECT

    इतना ही नहीं, काफी दिनों से अफवाह थी कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फाइनल हैं। बहरहाल, रेमो डिसूजा ने साफ कहा कि सिद्धार्थ अभी फाइनल नहीं हैं। लेकिन उन्हें अप्रोच किया गया है। फिलहाल फिल्म में सिर्फ सलमान और जैकलीन फर्नांडीस का होना फाइनल है।

    बता दें, इस फिल्म में सलमान खान पहली बार निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, रेमो ने साफ कहा है कि रेस 3 इस फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। इस फिल्म को काफी बड़े तौर पर बनाने की प्लानिंग है।

    यहां जानें फिल्म रेस 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    रेमो ़डिसूजा फिलहाल फिल्म की लोकेशन फाइनल करने के लिए अबु ढ़ाबी गए हुए हैं। लेकिन उन्होंने बता दिया है कि फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुकी है।

    इंटरनेशनल लोकेशन

    इंटरनेशनल लोकेशन

    फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

    कोई तुलना नहीं..

    कोई तुलना नहीं..

    अब्बास मस्तान से तुलना की जाने पर रेमो ने कहा, मेरी उनसे कोई तुलना नहीं की जा सकती है। वो सभी डाइरेक्टर्स के बाप हैं। मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    बिग बी को रेस 3 के लिए अप्रोच किया गया है और इस बात की उन्होंने खुद पुष्टि की है। काफी उम्मीद है कि वो फिल्म के लिए इंकार नहीं करेंगे।

    तीन एक्ट्रेस

    तीन एक्ट्रेस

    जैकलीन के साथ फिल्म में बिपाशा बसु और डेजी शाह के होने की भी खबर है। फिल्म में तीन एक्ट्रेसस होंगी।

    English summary
    After Tiger zinda Hai, Salman Khan’s Race 3 to hit the floors in November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X