»   » DHAMAKA.. 11 सालों के बाद.. फिर साथ आएंगे ये सुपरस्टार्स.. सलमान खान और.....

DHAMAKA.. 11 सालों के बाद.. फिर साथ आएंगे ये सुपरस्टार्स.. सलमान खान और.....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है.. यह तो हम नहीं जानते। लेकिन सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड के पुराने दोस्त और स्टार्स सलमान खान और प्रीति जिंटा एक बार फिर बड़े स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं। बता दें, यह जोड़ी लगभग 11 सालों के बाद एक साथ दिखेगी। 

BOX OFFICE: 7 सालों के बाद.. सलमान खान को मिली इतनी बड़ी हार!

सलमान खान- प्रीति जिंटा ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके.... आदि.. वहीं इनकी एक दूसरे के साथ इनकी आखिरी फिल्म थी जानेमन। हालांकि इसके बाद भी कुछ फिल्मों में बतौर कैमियो दोनों साथ नजर आए। 

Salman khan

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है.. लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। दोनों सितारों की हामी मिलने के बाद ही प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाया जाएगा। अब यह कोई पूरी फिल्म होगी.. या किसी फिल्म में दोनों सितारों का कैमियो होना है.. इसपर फिलहाल कंफ्यूजन है। 

यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान फाइनल हैं। यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

English summary
According to sources, Salman Khan and Preity Zinta collaborating for a film.
Please Wait while comments are loading...