For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Mumbai Police ने कर डाला ऐसा काम, Salman Khan ने पोस्ट करते हुए की तारीफ!

    |

    सलमान खान के ट्वीट्स अक्सर चर्चा में रहते हैं और फिल्मों को अलावा वो देश के कई मामलों को लेकर बोलते रहते हैँ। कभी उनकी राय सामने आती है तो कभी वो किसी की तारीफ करते नजर आते रहते हैं। लेकिन इस वक्त उन्होने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जोकि काफी पसंद किया जा रहा है। ये ट्वीट उन्होने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए किया है। उन्होने बाल तस्करी को सबसे 'जघन्य' अपराध बताते हुए कहा कि अपराधियों को 'कड़ी सजा' दी जानी चाहिए।

    सलमान खान ने ट्वीट किया कि, "भगवान मुंबई पुलिस को आशीर्वाद दें! अधिक शक्ति, प्रार्थनाएं और दुआएं। मानव द्वारा किया गया सबसे जघन्य अपराध बाल तस्करी है, इन अपराधियों और उनके समर्थकों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए। प्रार्थना करें कि सभी बच्चे मिल गए हैं और उनके माता-पिता के पास वापस आ गए हैं।"

    Ajay Devgn ने Kartik Aaryan को क्यों कहा शुक्रिया? पोस्ट हो रहा है तेजी से वायरल!Ajay Devgn ने Kartik Aaryan को क्यों कहा शुक्रिया? पोस्ट हो रहा है तेजी से वायरल!

    जी हां, एक केस सामने आया था जिसमें मुंबई पुलिस बताया था कि, क्राइम ब्रां ने एक साल की बच्ची का अपहरण करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया था और बच्चे को उसकी मां के साथ फिर से मिला दिया गया था। ये खबर काफी चर्चा में रही थी और इसी को लेकर सलमान खान ने पुलिस की तारीफ की है। फैंस इस पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

    वर्कफ्रंट-

    सलमान खान इस वक्त दो फिल्मों को लेकर बिजी हैं। इस लिस्ट में टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान शामिल है। दोनों की फिल्में साल 2023 में रिलीज होंगी और सलमान खान ईद और दिवाली पर धमाका करेंगे। इसके अलावा वो टीवी का रियालिटी शो बिग बॉस 16 भी होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।

    पठान में आएंगे नजर-

    शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान एक दमदार कैमियो करते नजर आने वाले हैं। जी हां, सलमान खान इस फिल्म में टाइगर का किरदार करते नजर आने वाले हैं और शाहरुख खान के साथ एक्शन करेंगे।

    English summary
    Bollywood Megastar Salman Khan praises Mumbai Police for solving human trafficking case! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X