»   » Latest.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. धाकड़ होगा एक्शन.. ये रहा PROOF

Latest.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. धाकड़ होगा एक्शन.. ये रहा PROOF

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' भले ही दर्शकों के गले से नीचे नहीं उतरी। लेकिन सलमान साल 2017 में अगली धमाकेदार फिल्म के साथ तैयार है। बात कर रहे हैं अली अब्बास जफर की फिल्म टाईगर जिंदा है की। जो कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

सलमान से लेकर संजय दत्त पर.. शाहरूख खान का तगड़ा बयान!

फिल्म की शूटिंग फटाफट खत्म की जा रही है.. ताकि पोस्ट प्रोडक्शन में भी सही समय दिया जा सके। फिलहाल सलमान और कैटरीना मोरक्को में शूटिंग कर रहे हैं। जहां लगभग 15 दिनों की शूटिंग की जाएगी।

Salman Khan

बहरहाल, फिल्म के सेट से कई तस्वीरें बाहर आई हैं.. जो हम आपके लिए लेकर आए हैं। यहां आप सलमान खान को अपने दबंग अंदाज में देख सकते हैं।

सलमान अपने एक फैन के साथ हैं.. लेकिन जो देखने वाली बात है वह है सलमान का स्कार्फ। याद दिला दें.. बिल्कुल ऐसा ही स्कॉर्फ सलमान ने 'एक था टाईगर' में भी पहना था। यानि इससे साफ है कि टाईगर जिंदा है में सलमान की चाल ढ़ाल बिल्कुल पहली फिल्म की तरह ही होगी। 

मोरक्को में शूटिंग

मोरक्को में शूटिंग

खबर आई है कि अब सलमान खान फिल्म का सबसे धमाकेदार एक्शन सीन शूट करने वाले हैं। जिसके लिए टीम ने काफी तैयारी कर रखी है। अली अब्बास जफर ने इस सीन में कई दमदार स्टंट शामिल किये हैं.. जिसे देखकर फैंस खुश हो जाएंगे।

घोड़ों के साथ ट्रेनिंग

घोड़ों के साथ ट्रेनिंग

इस सीन के लिए कई घोड़ों को ट्रेनिंग दी गई है.. जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी इस्तेमाल किया गया है।

हॉलीवुड तकनीकी भी शामिल

हॉलीवुड तकनीकी भी शामिल

टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स में हॉलीवुड तकनीकियों को शामिल किया गया है.. जिनकी अगुवाई कर रहे हैं एक्शन डाइरेक्ट Tom Struthers.

कैटरीना का धमाकेदार एक्शन

कैटरीना का धमाकेदार एक्शन

फिल्म में कैटरीना के एक्शन सीन्स को तैयार करने के लिए हॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन एंड स्टंट डाइरेक्टर Tom Struthers को लाया गया है। जिन्होंने बैटमैन फिल्मों में एक्शन डाइरेक्ट किया है।

हॉलीवुड कनेक्शन

हॉलीवुड कनेक्शन

टाईगर जिंदा है कि बात करें तो फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए फ्रांस, यूके, स्पेन से भी आर्टिस्ट बुलाए गए हैं।

'एक था टाईगर' से कहीं आगे है

'एक था टाईगर' से कहीं आगे है

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म फुल एक्शन होगी.. यह तो निर्देशक ने पहले ही बता दिया था। माना जा रहा है.. ये फिल्म एक्शन और स्टंट के मामले में 'एक था टाईगर' से कहीं आगे है।

English summary
Salman Khan poses with fans during the shoot of Tiger Zinda Hai in Morocco.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi