»   » #SuperBayaan: मेरी जगह ट्यूबलाइट में ऋतिक होता तो फोड़ देता - सलमान खान

#SuperBayaan: मेरी जगह ट्यूबलाइट में ऋतिक होता तो फोड़ देता - सलमान खान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की ट्यूबलाइट कल रिलीज़ हो रही है और आज तक भी सलमान खान फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। एक इवेंट में सलमान खान से पूछा गया कि अगर फिल्म में वो नही होते तो उन्हें क्या लगता है, कौन ये रोल अच्छे से कर पाता। इस पर सलमान खान का जवाब बेहतरीन था।

सलमान ने बिना हिचक के जवाब दिया कि ऋतिक रोशन अगर ये फिल्म करता तो बेहतरीन तरीके से करता। वो पहले भी कोई मिल गया कर चुका है और ट्यूबलाइट के लक्ष्मण का किरदार इसी रोल के आसपास है।

salman-khan-picks-up-his-replacement-for-tubelight

वहीं सलमान से दो और नाम लेने को कहे गए तो सलमान ने कहा कि आमिर ये रोल कर सकता था। उसने ऐसा कुछ किया नहीं है लेकिन वो जो भी करता है, परफेक्ट करता है। वहीं अक्षय कुमार भी इस रोल को पूरी ईमानदारी से निभाते।
[#FirstReview: ट्यूबलाइट के एक एक सीन पर लिखा है ब्लॉकबस्टर....A1 सलमान]

गौरतलब है कि ट्यूबलाइट में सलमान खान एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो दिमाग से बच्चा ही है। फिल्म में उनका नाम लक्ष्मण है। इस रोल के लिए सलमान खान ही पहली पसंंद थे। हालांकि अक्षय कुमार की खबरों पर कबीर खान का रिएक्शन ज़बर्दस्त था।

वैसे ऋतिक रोशन और सलमान खान का इक्वेशन काफी दिलचस्प है। बिल्कुल खट्टा मीठा -

सलमान की समाज सेवा पर करारा ताना

सलमान की समाज सेवा पर करारा ताना

हाल ही में ऋतिक से पूछा गया कि ये ब्रांड बिल्कुल सलमान खान के बींग ह्यूमन की कॉपी है तो ऋतिक रोशन ज़रा भड़क गए औऱ दो टूक कहा कि ऐसा नहीं है।उन्होंने कहा कि बींग ह्यूमन आपको समाज सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। मैं ऐसा नहीं करता। मैं दुनिया नहीं बदल सकता। मैं चाहता हूं कि मेरा ब्रांड केवल लोगों को बदले। अपने आप को बदल लो तो दुनिया अपने आप ही बदल जाएगी!

बकवास खबर

बकवास खबर

हाल ही में खबरें थीं कि ऋतिक रोशन को सलमान खान की नो एंट्री सीक्वल का ऑफर दिया गया है। ऋतिक रोशन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि मैंने इससे बकवास खबर आज तक नहीं सुनी।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। आखिरी अफवाह की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कबीर खान की अगली फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म

ट्यूबालाइट के बाद खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन हाल ही में कबीर खान ने कहा कि सलमान के साथ कोई प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं है। खबरों की मानें तो अगला प्रोजेक्ट ऋतिक कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

कबीर खान के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं हुई। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

धूम 4

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थी। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। लेकिन अफवाहों की मानें तो शाहरूख!

शुद्धि

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे में Cool

24 का हिंदी रीमेक

24 का हिंदी रीमेक

तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी फिल्म 24 का हिंदी रीमेक प्रोड्यूस करना चाहते हैं। इस तमिल- तेलुगु फिल्म में सूर्या ट्रिलर रोल निभा रहे हैं। 24 एक साइंस फिक्शन और एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसका निर्देशन विक्रम कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान और ऋतिक रोशन को अप्रोच करने वाले हैं।

बाज़ार छोड़ दी

बाज़ार छोड़ दी

निखिल आडवाणी ने सलमान खान के लिए हीरो रीमेक बनाया और फिल्म का क्या हाल हुआ सबने देखा। सलमान का ये हाल देख, ऋतिक रोशन ने तुरंत निखिल आडवाणी की अगली फिल्म बाज़ार को टाटा कह दिया।

काबिल = बुलंद

काबिल = बुलंद

सलमान खान की एक फिल्म थी बुलंद जो कि ऋतिक रोशन की काबिल से काफी मिलती थी। फिल्म 80 प्रतिशत पूरी थी और सलमान की गर्लफ्रेंड सोमी अली इसकी हीरोइन थी। पर फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई।

English summary
Salman Khan picks up his replacement for Tubelight.
Please Wait while comments are loading...