For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए किया 'अंतिम' की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन, देंखे PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी कलेक्शन अच्छा रहा है। इस बीच, सलमान खान द्वारा हाल ही में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें आई हैं, जहां बच्चे एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

    सलमान खान ने अंतिम का मुंबई के गैटी गैलेक्सी में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक स्क्रीनिंग सेशन का आयोजन किया। यह उनके लिए वास्तव में एक यादगार क्षण रहा है क्योंकि उन्होंने पहले कभी थिएटर में फिल्म देखने का अनुभव नहीं किया था। यही वजह है कि बच्चों ने इस नए अनुभव का भरपूर आनंद लिया और साथ में खूब मस्ती करते हुए नज़र आये।

    INTERVIEW: अंतिम, ईद रिलीज और अपकमिंग फिल्मों पर बोले सलमान खानINTERVIEW: अंतिम, ईद रिलीज और अपकमिंग फिल्मों पर बोले सलमान खान

    'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है जिसमें सलमान खान के साथ आयुष शर्मा, महेश मांजरेकर और महिमा मकवाना अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। यह हिट मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की आधिकारिक रीमेक है।

    salman-khan-organises-antim-special-screening-for-the-underprivileged-kids

    फिल्म में अपने अभिनय के साथ आयुष शर्मा और सलमान खान की तारीफ हो रही है। साल 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से फिल्मों में कदम रखने वाले आयुष शर्मा को महेश मांजरेकर ने इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग लुक में पेश किया है। जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।

    'अंतिम' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 21.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि पहले हफ्ते तक फिल्म से 28 करोड़ प्लस के कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान की इस फिल्म का सफर कहां तक पहुंचता है!

    English summary
    Salman Khan organised a special screening of Antim: The Final Truth for underprivileged kids and their families in Mumbai's Gaiety Galaxy to celebrate the film's success.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X